फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना निभाएंगे ये केरेक्टर, डायरेक्टर ने किया एक्टर के रोल का खुलासा

फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के किरदार को लेकर डायरेक्टर राज शांडिल्या ने खुलासा किया है। इतना ही आयुष्मान खुराना ने भी अपने किरदार के बारे में बताया है। हाल ही में आए फिल्म के पोस्टर में आयुष्मान खुराना एक साड़ी पहने हुए दिखाई दिए। 

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना निभाएंगे ये केरेक्टर, डायरेक्टर ने किया एक्टर के रोल का खुलासा
फिल्म ड्रीम गर्ल के पोस्टर में आयुष्मान खुराना। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के चॉकलेट ब्वॉय आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का पहला पोस्टर कई महीने पहले आ चुका है। इस पोस्टर में आयुष्मान खुराना ने स्लीव बनियान के साथ पीली साढ़ी पहनी हुई और एक आरएक्स 100 टाइप मोटर साइकिल पर बैठे हुए हैं। पोस्टर पर फिल्म का नाम लिखा हुआ है। पीछे एक कुछ मंदिर बने हुए है। आयुष्मान खुराना के पीछे एक दुकान है जिस पर जीवन मरण शॉप लिखा हुआ है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के किरदार को लेकर डायरेक्टर राज शांडिल्या ने खुलासा किया है। इतना ही आयुष्मान खुराना ने भी अपने किरदार के बारे में बताया है।

फिल्म ड्रीम गर्ल से डायरेक्टर राज शांडिल्या डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म को लेकर कहा कि यह बहुत ही साधारण सी कॉमेडी फिल्म है। आयुष्मान खुराना इसमें सीता, द्रोपदी और राधा जैसे आउटफिट में दिखेंगे। उन्होंने कहा फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं बताया। फिल्म की शूटिंग मथुरा में होगी और आयुष्मान खुराना हरियाणवी और स्थानीय बोली में हिंदी बोलते दिखाई देंगे। उन्होंने आयुष्मान खुराना के काम के प्रति डेडिकेशन को देखते हुए इस किरदार में सिलेक्ट किया।

आयुष्मान खुराना अपने केरेक्टर को लेकर कही ये बात

वहीं,  आयुष्मान खुराना ने बताया कि एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसे ईश्वर ने खूबसूरत आवाज दी है। वह दो आवाज निकाल सकता है। जो फिल्म में वाकई दिलचस्प होगा। उन्होंने बताया कि फिल्म में साड़ी उनका बहुत ही कठिन लगा। उन्होंने बताया कि फिल्म में उनकी साड़ी बांधने में तीन लोग मदद करते थे, लेकिन ये बहुत ही फनी रहा। आयुष्मान खुराना ने कहा कि फिल्म की शूटिंग फरीदाबाद और मथुरा में शुरू हो चुकी है और वह उसमें दो बोलियों में बोलते हुए दिखाई देंगे।

यहां देखिये अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान खुराना की मस्ती- 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply