शो ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में बनी मिस्टर बजाज की बेटी अब हो गई है काफी बड़ी, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर उड़ जाएंगे होश

क्या आपको टीवी के फेमस शो 'कसौटी जिंदगी की' में नजर आने वाली ये क्यूट बच्ची याद है? जिसने जीत लिया था सभी का दिल.

  |     |     |     |   Published 
शो ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में बनी मिस्टर बजाज की बेटी अब हो गई है काफी बड़ी, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर उड़ जाएंगे होश
Shriya Sharma

Shriya Sharma: टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी’ में मिस्टर बजाज की बेटी का रोल निभाने वाली छोटी सी बच्ची याद है आपको? जिसने अपनी क्यूट स्माइल से हर किसी का दिल जीत लिया था. जी हां हम बात कर रहे हैं श्रेर्या शर्मा (Shriya Sharma) की. जिन्होंने छोटे पर्दे पर तो अपना जलवा दिखाया ही साथ ही साथ बड़े पर्दे पर अपना नाम बनाया. छोटी सी श्रेर्या अब काफी बड़ी हो चुकी हैं.  यह भी पढ़ें: HBD Meenakshi Sheshadri: जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर के अलावा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्रि के अफेयर के चर्चे

Shriya Sharma
                                                                    Shriya Sharma

श्रेया शर्मा का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर उड़ जाएंगे होश 

 ‘कसौटी जिंदगी की’ में अपने क्यूट लुक से सभी के दिलों पर छाने वाली श्रेया शर्मा अब 25 साल की हो चुकी हैं. हिमाचल प्रदेश के पालमपुर की रहने वाली श्रेया  (Shriya Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया करती हैं. उनकी हर पोस्ट पर जनता बेशुमार प्यार लुटाती नजर आती है. श्रेया भी कभी फैंस को इंप्रेस करने का मौका नहीं छोड़ती. श्रेया ने लॉ में ग्रेजुएशन किया है. अभी वो एडवोकेट की प्रैक्टिस कर रही हैं. यह भी पढ़ें: Karan Johar: इस वजह से करण जौहर को नहीं मिला उनका प्यार, भरे मंच में बताई अपनी दास्तां!

Shriya Sharma
                                                                    Shriya Sharma

कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम 

 श्रेया  (Shriya Sharma) ने हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू मूवीज में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’, ‘चिल्लर पार्टी’, ‘लागा चुनरी में दाग’ जैसी फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें असली पहचान ‘कसौटी जिंदगी की’ से ही मिली थी. इसमें उन्होंने स्नेहा बजाज का रोल निभाया था. अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते श्रेया नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं. उन्हें फिल्म चिल्लर पार्टी के लिए बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवॉर्ड मिला था. वहीं फिल्मों के अलावा वो कई ऐड्स और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं.

Shriya Sharma
Shriya Sharma

एक्टिंग से बनाई दूरी 

बता दें कि श्रेया  (Shriya Sharma) अब एक्टिंग की दुनिया से दूर है. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘निर्मला कोन्वेंट’ में देखा गया था.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply