फिल्म इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, एक्ट्रेस दिव्या चौकसे का निधन, मरने से पहले लिखा- डेथबेड पर हूँ

एक्ट्रेस दिव्या चौकसे भी कैंसर से जंग हार गईं। दिव्या चौकसे लंबे समय से कैंसर से लड़ रही थीं। दिव्या (Divya Chouksey)ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी मौत से पहले आखिरी पोस्ट में लिखा कि वो डेथ बेड पर हैं।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, एक्ट्रेस दिव्या चौकसे का निधन, मरने से पहले लिखा- डेथबेड पर हूँ
दिव्या चौकसे की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

Divya Chouksey Death: बॉलीवुड इंडस्ट्री को किसी की बुरी नजर लग गई है। इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री काफी बुरे दौर से गुजर रही है। इस साल बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं बॉलीवुड से ही एक और बुरी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस दिव्या चौकसे भी कैंसर से जंग हार गईं। दिव्या चौकसे लंबे समय से कैंसर से लड़ रही थीं। दिव्या (Divya Chouksey)ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी मौत से पहले आखिरी पोस्ट में लिखा कि वो डेथ बेड पर हैं।

दिव्या चौकसे की बहन और उनकी दोस्त ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है। दिव्या की बहन ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी। दिव्या के निधन की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

अनुपम खेर की माँ, भाई-भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

श्रधान्जली कुमारी दिव्या चौकसे मुझें बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी cousin divya Chouksey का cancer (…

Posted by Soumya Amish Verma on Sunday, July 12, 2020

दिव्या की बहन ने फेसबुक पर लिखा, ‘श्रद्धांजलि कुमारी दिव्या चौकसे, मुझें बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी बहन दिव्या चौकसे का कैंसर ( she had been suffering from cancer last 1.5 years ) की बजह से बहुत छोटी सी उम्र में आज निधन हो गया है। London से acting का course किया था वो एक बहुत अच्छी model भी थी, उन्होंने कई सारी फिल्मो में काम किया और serials में भी काम किया, singing में भी उन्होंने अपना नाम कमाया। आज वो हमें यू छोड़ कर चली गयी। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। RIP

दिव्या ने मरने से पहले इंस्टग्राम पर बेहद भावुक नोट भी लिखा था। दिव्या ने लिखा “शब्द इस बात को जाहिर नहीं कर सकते जो मैं बताना चाहती हूँ, लेकिन क्योंकि मुझे महीनेभर से ढेरों मैसेज आ चुके हैं तो अब समय आ गया है कि मैं आप सभी को बता दूं कि मैं अपनी डेथबेड पर हूँ। खराब चीजें होती रहती हैं। मैं बेहद ताकतवर हूँ। काश अगला जन्म बिना दिक्कतों वाला हो। प्लीज सवाल मत पूछना। बस मेरा भगवान जानता है कि मैं आप सभी से कितना प्यार करती हूँ।

बता दें दिव्या ने फिल्म ‘है अपना दिल तो आवारा से’ इंडस्ट्री में कदम रखा था। दिव्या टीवी शोज और विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं। वो टैलेंटेड एक्ट्रेस थीं लेकिन कम ही उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई निगेटिव

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply