‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम Disha Vakani बनीं दूसरी बार मां, बेटे को दिया जन्म

फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्ट्रेस दयाबेन उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) दूसरी बार मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। उनके बिजनेसमैन पति मयूर पाडिया और उनके भाई व अभिनेता मयूर वकानी ने इस खबर की पुष्टि की है।

  |     |     |     |   Updated 
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम Disha Vakani बनीं दूसरी बार मां, बेटे को दिया जन्म
दिशा वकानी (फोटो: सोशल मीडिया)

फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्ट्रेस दयाबेन उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) दूसरी बार मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। उनके बिजनेसमैन पति मयूर पाडिया और उनके भाई व अभिनेता मयूर वकानी ने इस खबर की पुष्टि की है।

दिशा वकानी ने साल 2015 में अपने बॉयफ्रेंड मयूर पांड्या (Mayur Padia) संग शादी की थी। शादी के दो साल बाद यानी साल 2017 में दिशा वकानी ने अपने घर बेटी स्तुति को जन्म दिया था और अब वह दूसरी बार मां बनी हैं। इस बार दिशा ने बेटे को जन्म दिया है।

मीडिया से बातचीत में शो में सुंदरलाल की भूमिका निभाने वाले दिशा के भाई मयूर वकानी ने कहा “मुझे खुशी है कि, मैं फिर से मामा बन गया। 2017 में दिशा को एक बच्ची हुई थी और अब वह फिर से मां बन गई हैं, और मैं बहुत खुश हूं।”

हाल ही में प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, दिशा के जल्द ही शो में वापसी करने की संभावना है। उन्होंने कहा था, “शो में जल्द ही उनके ट्रैक को पेश करने की हमारी योजनाएं हैं। मुझे नहीं पता कि, दिशा दयाबेन के रूप में वापस आएंगी या नहीं। चाहे वह दिशा बेन हों या निशा बेन, हम निश्चित रूप से शो में दया के किरदार को वापस लाएंगे।”

जेह बाबा के साथ दार्जलिंग पहुंची Kareena Kapoor, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply