भारत के बाद इस फिल्म में सलमान खान संग नजर आ सकती हैं दिशा पटानी, बी-टाउन में शुरू हुई कानाफूसी

दिशा पटानी, सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक और फिल्म कर सकती हैं। कहा जा रहा है कि वह फिल्म 'किक' के सीक्वल 'किक-2' में सलमान खान के आपोजिट रहेंगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
भारत के बाद इस फिल्म में सलमान खान संग नजर आ सकती हैं दिशा पटानी, बी-टाउन में शुरू हुई कानाफूसी
दिशा पटानी सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' में आएंगी नजर।

फिल्म ‘एमएस धोनी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली ऐक्ट्रेस दिशा पटानी  (Disha Patani)  डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच खबर है कि दिशा पटानी, सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक और फिल्म कर सकती हैं। कहा जा रहा है कि वह फिल्म ‘किक’ के सीक्वल ‘किक-2’ में सलमान खान के आपोजिट रहेंगी।

26 साल की दिशा पटानी पिछले कई दिनों से साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiadwala) के ऑफिस में देखीं गई हैं। माना जा रहा है कि ‘किक’ के सीक्वल के लिए दिशा से बातचीत हो रही है और फिल्म इस साल के एंड में रिलीज होगी। 2014 में आई फिल्म ‘किक’ में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिज मुख्य भूमिका में थी। इनके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रणदीप हुड्डा भी ने भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

फिल्म की स्क्रिप्ट पर चर्चा
साजिद नाडियावाला ने इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि सूत्रों ने बताया है कि साजिद नाडियावाला और दिशा पटानी फिल्म की स्क्रिप्ट पर चर्चा कर रहे हैं। इनमें ‘बागी-3’ की भी स्क्रिप्ट है और लेकिन यह ‘किक-2’ के बाद ही बनेगी। कहा जा रहा है कि बागी-2 में दिशा सुसाइड कर लेती हैं इसलिए बागी-3 बनाना जरूरी हो गया है।

वुमेन सेंट्रिक रोल करना चाहती हैं दिशा

सूत्रों ने बताया कि वह इनमें से किसी एक फिल्म पर चर्चा करेंगी, नहीं तो दोनों ही नहीं करेंगी। दिशा पटानी का कहना है कि वह वुमेन सेंट्रिक रोल करना चाहती हैं और ऐसे ही स्ट्रॉंग कैरेक्टर का इंतजार कर रही हैं। वह मार्शल आर्टिस्ट और सेलिब्रिटी एक्शन ट्रेनर राकेश यादव से ट्रेनिंग ले रही हैं। राकेश यादव ने ही टाइगर श्रॉफ को ट्रेनिंग दी है।  फिल्म ‘भारत’ में दिशा पटानी सलमान खान की बहन का रोल निभा रही हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

यहां देखें हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखें दिशा पटानी की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Merry Christmas to all🧚‍♀️🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

View this post on Instagram

🌸🌸 #MyCalvins @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

View this post on Instagram

🍒

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply