बॉलीवुड के इन डायरेक्टर्स ने किया चौंकाने वाला ऐलान, दिया बॉलीवुड से अपना इस्तीफा

बॉलीवुड के कई बड़े फिल्म निर्देशकों ने इस्तीफ़ा दे दिया है। इस लिस्ट में अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) जैसे बड़े निर्देशक का नाम भी शामिल है।

  |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड के इन डायरेक्टर्स ने किया चौंकाने वाला ऐलान, दिया बॉलीवुड से अपना इस्तीफा
हंसल मेहता और अनुभव सिन्हा की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर जोरदार बहस छिड़ गई है। नेपोटिज्म को लेकर कई बड़े सेलेब्स ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं दूसरी तरफ फैंस भी इस मामले पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए हैं। अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के कई बड़े फिल्म निर्देशकों ने इस्तीफ़ा दे दिया है। इस लिस्ट में अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) जैसे बड़े निर्देशक का नाम भी शामिल है।

फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने बड़ा फैसला ले लिया है। अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड से इस्तीफा दे दिया है। ये इस्तीफा सही मायनों में एक मुहिम है जिसके साथ कई दूसरे फिल्ममेकर्स ने खुद को जोड़ लिया है। अनुभव ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने एक ट्वीट कर बताया कि ‘बस बहुत हो गया, मैं बॉलीवुड से अपना इस्तीफा दे रहा हूं। अपने इस ऐलान के साथ अनुभव ने अपना ट्विटर प्रोफाइल भी चेंज कर लिया। उन्होंने अपने नाम के आगे नॉट बॉलीवुड लिख दिया है।

स्वरा भास्कर ने मांगी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से माफी, जानिए क्या है वजह

अनुभव सिन्हा के इस फैसले के बाद उनकी इस मुहिम में उनके साथ दूसरे फिल्ममेकर्स ने भी खुद को जोड़ा है। जिसमें सुधीर मिश्रा अनुभव का समर्थन किया। उन्होंने न सिर्फ इस मुहिम का समर्थन किया है बल्कि यहां तक कहा है कि उनकी नजरों में तो बॉलीवुड कभी था ही नहीं, वे तो इस इंडस्ट्री में सिर्फ अच्छी फिल्में बनाने आए थे। सुधीर ने अपने ट्वीट में लिखा है ‘क्या है ये बॉलीवुड, मैं तो उस सिनेमा का हिस्सा बनने आया था जहां सत्यजीत रे, राज कपूर, गुरु दत्त, बिमल रॉय, जावेद अख्तर जैसे लोग काम करते हैं। मैं तो हमेशा हमेशा इसी इंडस्ट्री के साथ रहने वाला हूं।’

वहीं हंसल मेहता ने भी इस मुहिम में साथ नजर आए। उन्होंने कहा है कि मैंने भी बॉलीवुड छोड़ दिय। लेकिन वैसे ये पहले भी कभी अस्तित्व में नहीं था। अनुभव ने हंसल के ट्वीट पर लिखा ‘चलो एक और गया, सुन लो भाइयों, अब आप जब भी बॉलीवुड की बात करते हैं, आप हमारी बात नहीं कर रहे होंगे।’

फुटपाथ पर लेटी मां की तस्वीर देख पसीजा सोनू सूद का दिल, किया घर देने का वादा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply