हिंदी मीडियम मूवी के निर्माता दिनेश विजान ने की अगली रोमांटिक फिल्म की घोषणा, फिर बनाएंगे शिद्दत से फिल्म 

इरफ़ान खान (Irrfan Khan) की हिंदी मीडियम (Hindi Medium), स्त्री (Stree) और लुका छुपी (Luka Chuppi) जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके दिनेश विजान (Dinesh Vijan) ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। फिल्म का टाइटल नाम है शिद्दत- जर्नी बियॉन्ड लव (Shiddat)।

Author   |     |     |     |   Updated 
हिंदी मीडियम मूवी के निर्माता दिनेश विजान ने की अगली रोमांटिक फिल्म की घोषणा, फिर बनाएंगे शिद्दत से फिल्म 
हिंदी मीडियम फिल्म का पोस्टर और दिनेश विजान की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

इरफ़ान खान (Irrfan Khan) की हिंदी मीडियम (Hindi Medium), स्त्री (Stree) और लुका छुपी (Luka Chuppi) जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके दिनेश विजान (Dinesh Vijan) ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। फिल्म का टाइटल नाम है शिद्दत- जर्नी बियॉन्ड लव (Shiddat)। इस फिल्म के लिए सनी कौशल, राधिका मदान, डायना पेंटी और मोहित रैना को साइन कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक़ इस फिल्म में हम एक तरफ मोहित रैना (Mohit Raina) और डायना (Diana Penty) की जोड़ी देखेंगे और दूसरी तरफ सनी कौशल (Sunny Kaushal) को राधिका मदन (Radhika Madan) के साथ रोमांस करते हुए देखने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल सितम्बर महीने से शुरू हो जाएगी। फिल्म का डायरेक्शन करेंगे कुणाल देशमुख। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी हालांकि अभी तारीख तय नहीं है।

शिद्दत- जर्नी बियॉन्ड लव फिल्म के निर्माण का मुख्य मकसद है दो जोड़ो के बीच भावुक रोमासं को बड़े स्क्रीन पर उतारना। एक इंटरव्यू में इस फिल्म को लेकर दिनेश विजान ने कहा – मैंने हाल ही में शादी की है। इसलिए मैं इसे महसूस कर रहा हूं। लेकिन हमारे जमाने में जहां प्यार को इतने हल्के ढंग से लिया जाता है। लोगों की इसके लिए क्या प्रतिक्रिया होगी। इसकी कल्पना करना मुश्किल है।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए दिनेश विजान ने कहते हैं – शिद्दत न केवल प्यार के बारे में एक कहानी है बल्कि इससे दूरी तय होती है। वो जुनून जो खत्म हो गया है जो पहले कभी प्यार में देखा जाता था। इस फिल्म में आप उन चीजों को देखेंगे जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी। पूरे दिल और आत्मविश्वाश से किसी चीज को पाना ही शिद्दत है।

अभिनेत्री राधिका की दिनेश विजान के साथ ये दूसरी फिल्म है। हिंदी मीडियम 2 फिल्म (Hindi Medium) में वे इरफ़ान खान की बेटी का किरदार निभा रही हैं। डायना पेंटी को दिनेश विजान ने कॉकटेल फिल्म के साथ ही लॉन्च किया था। अभिनेत्री की आख़िरी फिल्म हैप्पी भाग जाएगी थी।

अभिनेता सनी कौशल की बात करें तो आपको बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म 83 में ये अहम् किरदार निभा रहे हैं। साथ ही स्नेहा तौरानी की फिल्म भांगड़ा पाले में लीड किरदार निभा रहे हैं। मोहित रैना का शानदार अभिनय हमने विक्की कौशल की फिल्म उरी में देखा ही है।

एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: मोहित रैना अब बनेंगे लवर बॉय, केसरी में अक्षय कुमार के लुक दे डालें इतने पॉइंट्स

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें पंकज त्रिपाठी का घर टूर 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply