Dimple Kapadia को डायरेक्‍टर ने मेकअप वैन में कर दिया था बंद! और फिर आ गई हार्ट अटैक आने की नौबत

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) आज 8 जून को अपना 65वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 49 साल पहले डिंपल कपाड़िया ने महज 14 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी।

  |     |     |     |   Updated 
Dimple Kapadia को डायरेक्‍टर ने मेकअप वैन में कर दिया था बंद! और फिर आ गई हार्ट अटैक आने की नौबत
डिंपल कपाड़‍िया (फोटो: सोशल मीडिया)

Dimple Kapadia Birthday: डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) आज 8 जून को अपना 65वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 49 साल पहले डिंपल कपाड़िया ने महज 14 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। इतने लंबे करियर में डिंपल कपाड़िया ने कई हिट और यादगार फिल्में दीं, लेकिन एक्टिंग का इतना लंबा सफर आसान नहीं रहा। कुछ साल पहले डिंपल कपाड़िया ने एक इंटरव्यू में फिल्म Tenet में क्रिस्टोफर नोलन (Christopher Nolan) के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया था। डिंपल ने बताया कि किस तरह डायरेक्टर ने उन्हें मेकअप वैन में बंद कर दिया था।

इंटरव्यू में डिंपल कपाड़िया ने बताया था कि क्रिस्टोफर नोलन एक ऐसे डायरेक्टर हैं जो अपनी फिल्मों को लेकर बेहद सीक्रेटिव रहते हैं। फिल्म बनने से पहले वह इस बात का पूरा ध्यान रखते हैं कि कही से कुछ भी लीक न हो जाए। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि वह फिल्म Tenet में एक ऐसी भूमिका निभा रही थीं, जो हथियारों की तस्करी करती है।

dimple kapadia christopher nolan

वहीं जब डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से जब पूछा गया कि उन्हें क्रिस्टोफर नोलन ने Tenet की स्क्रिप्ट कैसे दिखाई थी? तो उन्होंने बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें मेकअप रूम में लॉक कर दिया और उन्हें स्क्रिप्ट पढ़ने में 4 घंटे लग गए। डिंपल के मुताबिक, पहले 50 पेज पढ़ने के बाद भी उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि आखिर हो क्या रहा है।

डिंपल आगे बताया कि उनके होश उस समय तो उड़ ही गए थे जब उनकी नजर स्क्रिप्ट में लिखे अपने डायलॉग्स पर गई। एक्ट्रेस के मुताबिक, वो डायलॉग बहुत लंबे-लंबे थे कि उन्हें याद ही नहीं हो रहे थे। उन्हें ऐसा लग रहा था कि हार्ट अटैक हो जाएगा।

Tenet एक साइंस-फिक्शन फिल्म थी, जो 2020 में रिलीज हुई थी। फिल्म में रॉबर्ट पेटिंसन, Elizabeth Debicki और Michael Caine जैसे स्टार्स भी थे। बता दें कि डिंपल कपाड़िया ने 14 साल की उम्र में हिंदी सिनेमा के शो मैन राज कपूर की 1973 में आई फिल्म ‘बॉबी’ से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘दृष्टि’, ‘सागर’, ‘दिल चाहता है’, ‘रुदाली’, ‘गर्दिश’, ‘फिर कभी’ समेत ढेरों फिल्में कीं।

Ekta Kapoor Bithyday: एकता कपूर ने छोटी सी उम्र में बनाई अलग पहचान, मिले हैं कई बड़े अवार्ड्स

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply