फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग शुरू, 9 साल बाद पर्दे पर एक साथ जलवा बिखेरेंगे अक्षय कुमार-करीना कपूर

धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से जारी वीडियो काफी दिलचस्प है। इस फिल्म की शूटिंग कियारा आडवानी-दिलजीत दोसांझने ने शुरु कर दी है...

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग शुरू, 9 साल बाद पर्दे पर एक साथ जलवा बिखेरेंगे अक्षय कुमार-करीना कपूर

फिल्म 2.0 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कमाल कर रही हैं। इसके सााथ ही अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इसकी जानकारी धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से दी गई है। धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से जारी वीडियो काफी दिलचस्प है। इस फिल्म की शूटिंग कियारा आडवानी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने शुरु कर दी है। इस फिल्म में अक्षय कुछ दिनों बाद शूटिंग शुरू करेंगे।

वहीं करीना (Kareena Kapoor) और अक्षय फिल्म गुड न्यूज से काफी लंबे वक्त के बाद एक साथ नजर आने वाले हैं। वहीं दलजीत और कियारा आडवानी की ये तीसरी बॉलीवुड फिल्म है। ये फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में करीना कपूर के पति का रोल अक्षय कुमार निभाएंगे।

कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

ये दिलचस्प कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर के अलावा एक और जोड़ी भी नज़र आएगी। इसमें दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवानी नजर आएगे। करीना और अक्षय कुमार को बच्चा होता है ये एक ‘गुड न्यूज़’ है जिसके चलते फिल्म का नाम भी यही रक्खा गया है। बता दें ये फिल्म शादी और रिलेशनशिप को लेकर अलग सी कहानी होगी। ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी लेकिन फिल्म एक सोशल मैसेज पहुंचाएगा। दो जोड़ियों वाली इस फिल्म में एक की शादी कई साल पहले हो चुकी है और बच्चे के जन्म को लेकर उनका संघर्ष है जबकि दूसरा कपल नवविवाहित होगा।

कई सालों बाद साथ में दिखेगे अक्षय-करीना
खबरों के मुताबिक अक्षय को फिल्म की कहानी इतनी पसंद आई उन्होंने इस रोल के लिए झट से हां कर दी। बता दें अक्षय और करीना की नौ साल बाद वापसी होने जा रही है| करीना को पिछली बार अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म गब्बर इज़ बैक और ब्रदर्स जैसी फिल्मों के एक गाने में देखा गया था लेकिन इससे पहले दोनों ने कमबख्त इश्क में काम किया था।

वीडियो में देखिए क्या कह रहीं हैं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विकंल…

देखिए फिल्म गुड न्यूज के स्टार कास्ट की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 8871904094
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply