किसान आंदोलन में शामिल हुए दिलजीत दोसांझ, किसानों को सर्दी से बचाने के लिए दान किए 1 करोड़ रुपए

दिलजीत दोसांझ दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में खुलकर नजर आ रहे हैं। दिलजीत किसानों के समर्थन के लिए उनके बीच गए।

  |     |     |     |   Updated 
किसान आंदोलन में शामिल हुए दिलजीत दोसांझ, किसानों को सर्दी से बचाने के लिए दान किए 1 करोड़ रुपए
दिलजीत दोसांझ (फोटो: सोशल मीडिया)

Farmers Protest: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इन दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। ट्विटर पर जिस तरह से दिलजीत ने कंगना को जवाब दिया उसके चलते उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी। अब दिलजीत दोसांझ दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में खुलकर नजर आ रहे हैं। दिलजीत किसानों के समर्थन के लिए उनके बीच गए।

दिलजीत दोसांझ ने किसानों को सर्दी से बचाने के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं। इन पैसों से किसानों को गर्म कपड़े मुहैया करवाए जाएंगे। कृषि बिल के विरोध को लेकर ठंड के मौसम में पंजाब के किसान और बुजुर्ग सिंघू बॉर्डर पर धरना दे रहे हैं। ऐसे में दिलजीत ने सर्दी के मौसम को देखते हुए यह बड़ा कदम उठाया है। इस बारे में पंजाबी सिंगर सिंघा ने अपने एक वीडियो मैसेज में खुलासा किया है। इसी के साथ ही उन्होंने दिलजीत के इस योगदान के लिए शुक्रिया भी कहा।

पंजाबी सिंगर सिंघा (Singha Video) ने वीडियो जारी कर बताया कि दिलजीत दोसांझ ने किसानों को बड़ी राशि दान की है और इसे बड़ी डील बनाने की कोशिश नहीं की। उन्होंने यह भी बताया कि इस पैसे से किसान आंदोलन में शामिल होने वाले बड़े-बुजुर्गों के लिए गर्म कपड़े और कम्बल खरीद लिए गए हैं।

सिंघा ने सोशल मीडिया पर भी दिलजीत दोसांझ को शुक्रिया कहा। इसी के साथ ही सिंघा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए भी दिलजीत को बहुत शुक्रिया कहा है।

Rani Chatterjee Bold Photos: रानी चटर्जी का देसी अंदाज बना देगा आपको दीवाना! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply