दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन, कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना से संक्रमित

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के छोटे भाई असलम खान का आज सुबह निधन हो गया। असलम कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

  |     |     |     |   Updated 
दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन, कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना से संक्रमित
दिलीप कुमार की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के छोटे भाई असलम खान (Aslam Khan) का आज सुबह निधन हो गया। असलम कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। असलम के साथ उनके बड़े भाई एहसान खान (Ehsan Khan)का मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज चल रहा था। बीते शनिवार से असलम खान आईसीयू में थे। उनकी उम्र करीब 80 साल थी, जबकि ईशान खान की उम्र 90 साल है।

दिलीप कुमार के दोनों भाई का कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया था। जिसके बाद डॉ. जलील पारकर की देखरेख में उनका इलाज हो रहा था। एहसान और असलम दोनों भाई दिलीप कुमार से अलग रहते हैं।

मिल रही जानकारी के मुताबिक दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने एहसान और असलम की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया था। दोनों के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए डॉक्टर जालिल ने बताया ‘उन्हें शनिवार को देर रात अस्पताल लाया गया था। उनका कोविड-19 टेस्ट कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उनका ऑक्‍सीजन लेवल कम बताया। उस समय दोनों नान-इनवेसिव वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

बता दें मार्च महीने में 97 वर्षीय अभिनेता दिलीप कुमार ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना हेल्‍थ अपडेट साझा किया था। उसमें लिखा था कि अभिनेता और उनकी पत्‍नी सायरा बानो Corona महामारी के चलते ‘कम्‍प्‍लीट आइसोलेशन’ और क्‍वारंटीन में थे। अपनी इस पोस्ट में दिलीप कुमार ने यह भी कहा ‘मुझे संक्रमण न हो पाए यह सुनिश्चित करने के लिए सायरा बानो ने कोई तरीका नहीं छोड़ा है।’

रिया-महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट आई सामने, महेश भट्ट के कहने पर तोड़ा सुशांत संग रिश्ता?

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply