Good News: दिलीप कुमार की सेहत में सुधार, अस्पताल से होंगे डिस्चार्ज

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार इस दिन मिल जाएगी अस्पताल से छुट्टी...

मशहूर वरिष्ठ एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की तबीयत में सुधार हो गया है। ये जानकारी दिलीप कुमार के वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट के जरिए दी गई है। निमोनिया के कारण उनकी हालत बिगड़ता देख रविवार रात उनको अस्पताल ले जाया गया था। फिलहाल अब उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

अभी कुछ दिनों पहले ही अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दरअसल, उनके साइन में दर्द होने की वजह से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया | इस खबर को दिलीप साब के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके उनकी सेहत के बारे में बताया गया था।

इस ट्वीट में लिखा गया था, ‘दिलीप साहब मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट हैं। सीने में दर्द और चेस्ट इंफेक्शन की वजह से वो असहज महसूस कर रहे थे। उन्हें आपकी दुवाओं की जरूरत है।’ बताते चलें कि दिलीप कुमार 95 साल के हो गए हैं। वो काफी वृद्ध हो चुके हैं, दिलीप कुमार अब सार्वजनिक मौकों पर नजर नहीं आते हैं। दिलीप कुमार कुछ बीमारियों से जूझ रहे हैं। उनकी देखरेख उनकी पत्नी सायरा बानो करती है।

इनके यादगार पल

दिलीप कुमार वर्ष 1998 में आयी फिल्म ‘किला’ में आखिरी बार बड़े पर्दे पर दर्शकों को नजर आए थे। अभिनेता दिलीप कुमार को 1994 में दादा साहब फाल्के पुरस्कार और 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया। गौरतलब है कि दिलीप कुमार को ‘देवदास’, ‘मुगल-ए-आज़म’ और ‘कर्मा’ जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिल में उनकी एक अलग पहचान है।

बताते चलें कि दिलीप कुमार ने सायरा बानो से शादी की जोकि उनसे उम्र में तकरीबन 20 वर्ष से ज्यादा छोटी हैं। खैर, हम उम्मीद करते हैं कि दिलीप कुमार जल्द ही स्वस्थ रहें। वैसे भी ढलती उम्र के साथ तबीयत बिगड़ना स्वभाविक सी बात है।

Leave a Reply