Dil Dariyan Song: फिल्म प्रस्थानम का दिलदारियां सॉन्ग रिलीज, लाजवाब दिखी अली फजल-अमायरा दस्तूर की केमिस्ट्री

प्रस्थानम फिल्म (Prassthanam Movie) का गाना 'दिलदारियां' (Dil Dariyan Song) मंगलवार को रिलीज हो गया है। गाने में अली फजल (Ali Fazal) और अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) की केमिस्ट्री बेहद लाजवाब दिखी।

Author   |     |     |     |   Updated 
Dil Dariyan Song: फिल्म प्रस्थानम का दिलदारियां सॉन्ग रिलीज, लाजवाब दिखी अली फजल-अमायरा दस्तूर की केमिस्ट्री
प्रस्थानम फिल्म में अली फजल और अमायरा दस्तूर अहम किरदार में हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म प्रस्थानम (Prassthanam Movie) 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया था। मंगलवार को फिल्म का दूसरा गाना ‘दिलदारियां’ (Dil Dariyan Song) रिलीज हो गया है। यह गाना अली फजल (Ali Fazal) और अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) पर फिल्माया गया है। गाने में दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।

प्रस्थानम फिल्म का ‘दिलदारियां’ सॉन्ग अंकित तिवारी और दीपाली साठे ने गाया है। अनुराग भूमिया ने इस गाने को लिखा है और अंकित तिवारी ने ही इसका संगीत तैयार किया है। फिल्म में सत्ता के संघर्ष के साथ-साथ अली फजल और अमायरा दस्तूर की प्रेम कहानी भी दिखाई गई है और ऐसे में उनके बीच एक रोमांटिक सॉन्ग का होना तो जरूरी था। यूट्यूब पर गाने को करीब एक लाख व्यूज मिल चुके हैं।

देखिए प्रस्थानम फिल्म का ‘दिलदारियां’ सॉन्ग…

प्रस्थानम फिल्म में इन सितारों का भी अहम किरदार

बताते चलें कि प्रस्थानम फिल्म का ट्रेलर देखने से साफ हो रहा है कि फिल्म में अली फजल संजय दत्त के बेटे तो नहीं बने हैं, लेकिन वह उनके बेटे से कम भी नहीं हैं। फिल्म में संजय दत्त के बेटे का किरदार सत्यजीत दुबे ने निभाया है। पिता के करीबी होने की वजह से सत्यजीत अली फजल को पसंद नहीं करते हैं। फिल्म में मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे भी अहम किरदारों में हैं।

‘प्रस्थानम’ और ‘द जोया फैक्टर’ की होगी टक्कर

देवा कट्टा ने प्रस्थानम फिल्म का निर्देशन किया है। मान्यता दत्त फिल्म की निर्माता हैं। ‘प्रस्थानम’ 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसी दिन सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर (The Zoya Factor Movie Release Date) भी रिलीज हो रही है।

संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को लेकर बयां किया अपना दर्द

देखिए प्रस्थानम फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply