हनी सिंह का नया गाना दिल चोरी साड्डा हो गया रिलीज, पुराने गाने का रीमेक

सोनू के टीटू की स्‍वीटी से यो यो हनी सिंह के कमबैक ने किया दिल चोरी

By   |    |   4,774 reads   |  0 comments
हनी सिंह का नया गाना दिल चोरी साड्डा हो गया रिलीज, पुराने गाने का रीमेक

पॉपुलर पंजाबी सिंगर हंस राज हंस का 90 के दशक का प्रसिद्ध गाना ‘दिल चोरी साडा हो गया’ एक बार फिर फिल्‍म ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ में सुनाई देने वाला है। लेकिन इस बार इस गाने में आपको हनी सिंह का ट्विस्‍ट भी नजर आएगा। भारत में हिप-हॉप और रैप संगीत का दूसरा नाम हनी सिंह है। जब भी संगीत की इन दो शैली को याद किया जाता है तब हनी सिंह का नाम ही जुबान पर आता है। एक लंबे समय से हनी गायब था। लगभग 2 सालों से बॉलीवुड के दूर यो यो हनी सिंह को उनके फैन्‍स काफी मिस कर रहे थे और अब ऐसे में हनी सिंह ने इस गाने से अपनी धमाकेदार वापसी की है। यह गाना सिर्फ कुछ घंटों पहले ही रिलीज हुआ है और अभी तक 4 लाख से ज्‍यादा व्‍यू मिल चुके हैं।

यह गाना यो यो हनी सिंह ने रिक्रिएट किया है जिसे टी-सीरीज ने प्रस्‍तुत किया है। ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ के मसालेदार ट्रेलर के बाद सामने आए इस गाने को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. यह गान इस फिल्‍म का रिलीज हुआ पहला गाना है। प्यार का पंचनामा के निर्माताओं की अगली पेशकश, कार्तिक आर्यन द्वारा अभिनीत फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के गीत ‘दिल चोरी सड्डा हो गया’ से हनी सिंह का यह दमदार गाना पॉपुलर हो गया है।

अपने गाने के बारे में हनी सिंह ने कहा, अपने प्रशंसकों के सामने नया गीत पेश करते हुए मैं बहुत खुश हूं। मैंने हमेशा हंस राज हंस जी के काम की सराहना की है और उनके गीत को हिंदी लिरिक्स के साथ एक भांगड़ा का रूप देना काफी मजेदार रहा। मेरे सभी प्रशंसकों के लिए बहुत सारा प्यार, जो मेरे गीत का इंतजार कर रहे थे। बता दे कि, इस वेडिंग सॉन्‍ग में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह नजर आ रहे हैं। हनी सिंह को मिस कर रहे उनके फैन्‍स कितने एक्‍साइटेड हैं, यह बात इससे ही साफ है कि यह गाना सोशल मीडिया पर आते ही नंबर 1 पर ट्रेंड करने लगा।

 

Leave a Reply