दीया मिर्ज़ा ने अपने पति साहिल सहगल के साथ अलगाव पर दिया बड़ा बयान, पढ़े रिपोर्ट

एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा (Dia Mirza) ने अपने पति साहिल सहगल (Sahil Sehgal) के साथ अलगाव को लेकर दिया बड़ा बयान। उन्होंने कहा कि वह अपने पति साहिल सहगल के साथ हिंसा की स्थिति से निपटने में काफी मजबूत हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
दीया मिर्ज़ा ने अपने पति साहिल सहगल के साथ अलगाव पर दिया बड़ा बयान, पढ़े रिपोर्ट
दीया मिर्जा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा (Dia Mirza) ने अपने पति साहिल सहगल (Sahil Sehgal) के साथ अलगाव को लेकर दिया बड़ा बयान। उन्होंने कहा कि वह अपने पति साहिल सहगल के साथ हिंसा की स्थिति से निपटने में काफी मजबूत हैं। उन्होंने इसकी ताकत 34 साल पहले अपने माता-पिता के ख़राब व्यवहार से हासिल की है।

दरअसल दीया तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ फिल्म थप्पड़ (Thappad) में नज़र आयेंगी। दीया मिर्ज़ा इस फिल्म में शिवानी फोंसेका का किरदार निभा रही हैं। सामाजिक विषयों पर आधारित इस फिल्म में एक मिडिल क्लास महिला की कहनी है, जो घरेलू हिंसा के चलते अपने पति से अलग होने का फैसला करती है। फिल्म में शिवानी को एक ऐसी महिला के रूप में दिखाया गया है, जो अपने आप को बहुत अच्छे से समझती है।

एक इंटरव्यू के दौरान में दीया ने तलाक पर कहा, ”एक सेलिब्रिटी के तौर पर मुझे दर्द मिले यह ठीक नहीं है। मुझे 34 साल पहले अपने माता-पिता के अलग होने से ताकत मिली। मैंने खुद से कहा कि अगर मैं सिर्फ साढ़े चार साल की उम्र में खुद को संभाल सकती तो आज फिर 37 की उम्र में क्यों नहीं। पुरुष और महिलाएं डर की वजह से फैसला नहीं ले पाते। आपको इतना साहनी होना पड़ेगा कि यह सोच सकें कि सब हो जाएगा।”

फिल्म थप्पड़ के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा आर्टिकल 15 से काफी चर्चा में आए हैं। फिल्म की कहानी घरेलू हिंसा की शिकार एक महिला की न्याय की लड़ाई पर आधारित है। थप्पड़ 28 फरवरी को रिलीज होगी।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply