दीया मिर्जा की प्रेग्नेंसी टाइमिंग पर यूजर ने उठाए सवाल! दीया ने यूं दिया जवाब

दीया मिर्ज़ा हाल ही में वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंधी हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा भी कर दी है। फरवरी में शादी करने के बाद मार्च में ही प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया। एक यूजर ने उनकी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने की टाइमिंग को लेकर सवाल उठाया, जिस पर दीया मिर्ज़ा ने बहुत ही शानदार जवाब दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
दीया मिर्जा की प्रेग्नेंसी टाइमिंग पर यूजर ने उठाए सवाल! दीया ने यूं दिया जवाब
दीया मिर्जा (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों अपनी तस्वीरों और प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। दीया मिर्ज़ा ने एक बार फिर से अपने जीवन को नए सिरे से शुरु किया है। दीया मिर्ज़ा हाल ही में वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंधी हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा भी कर दी है। फरवरी में शादी करने के बाद मार्च में ही प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया। एक यूजर ने उनकी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने की टाइमिंग को लेकर सवाल उठाया, जिस पर दीया मिर्ज़ा ने बहुत ही शानदार जवाब दिया है।

एक यूजर ने दीया मिर्ज़ा से सवाल किया कि ये स्टीरियोटाइप कब तक चलेगा। कोई महिला अपनी शादी से पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस क्यों नहीं कर सकती। क्यों एक महिला शादी से पहले प्रेग्नेंट नहीं हो सकती?

यूजर का को जवाब देते हुए दीया ने कहा कि ‘रोचक सवाल। पहले तो ये समझना जरूरी है कि हम शादी इसलिए नहीं करते क्योंकि हमें बच्चे चाहिए होते हैं। हम इसलिए शादी करते हैं क्योंकि हमने आपसी सहमति से ये तय किया है कि हमें साथ में जीवन बिताना है। जब हम लोग अपनी शादी प्लान कर रहे थे तब मैंने ये पाया कि मैं प्रेगनेंट हूं, तो मैरिज का प्लान हमारा पहले से था। शादी का मेरी प्रेगनेंसी से कोई लेना नहीं है।’

दीया मिर्ज़ा ने आगे कहा कि हम लोग कभी भी प्रेग्नेंसी ऐसे अनाउंस नहीं करते जब तक कि हमें मेडिकल रीजन्स के तर्ज पर सेफ ना लग जाए। प्रेग्नेंसी की न्यूज़ मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशखबरी है। मैंने ऐसा होने के लिए ना जाने कितने सालों तक इंतजार किया। कोई सवाल ही नहीं उठता है कि मेडिकल रीजन के बिना मैं किसी भी वजह से अपनी इस खुशखबरी को छिपाऊं।

Akshay Kumar Corona Positive: अक्षय कुमार को हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply