धर्मेंद्र ने शेयर किया टिड्डी अटैक का वीडियो, कहा- सावधान रहिए, हमने इसका सामना किया है

एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में टिड्डियों के अटैक का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए धर्मेंद्र ने किसानों को सतर्क रहने की बात कही है।

  |     |     |     |   Published 
धर्मेंद्र ने शेयर किया टिड्डी अटैक का वीडियो, कहा- सावधान रहिए, हमने इसका सामना किया है
धर्मेंद्र ने बताया टड्डियों को भगाने का तरीका

हिंदी सिनेमा के ही-मैन कहे जाने वाले सदाबहार एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में टिड्डियों के अटैक का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए धर्मेंद्र ने किसानों को सतर्क रहने की बात कही है। इन दिनों लॉकडाउन के चलते धर्मेंद्र मुंबई के नज़दीक अपने फार्म हाउस में ही रह रहे हैं और वहीं से सोशल मीडिया के ज़रिए अपने चाहने वालों से जुड़े रहते हैं।

कोरोना वायरस की मार के बीच इन दिनों देश के कुछ राज्यों में टिड्डियों का अटैक छाया हुआ है। जिससे किसानों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी को देखते हुए धर्मेंद्र ने किसानों को सावधान रहने की बात कही है। धर्मेंद्र ने टड्डियों के हमले का एक वीडियो शेयर किया है, जो काफ़ी डरावना लग रहा है। इस वीडियो में हज़ारों टिड्डियों ने एक मकान पर कब्ज़ा जमा लिया है।

धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि सावधान रहिए। हमने इसका सामना किया है। जब मैं दसवीं कक्षा का छात्र था, सभी विद्यार्थियों इन्हें मारने के लिए बुलाया जाता था। कृपया सावधान रहिए।

बता दें की धर्मेंद्र पिछले कुछ वर्षों से फ़िल्मों से दूर ही हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आयी शिमला मिर्ची में उन्होंने विदेश मंत्री के किरदार में कैमियो किया था। इस फ़िल्म में हेमा मालिनी, रकुल प्रीत और राजकुमार राव ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इससे पहले 2018 में वो अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म यमला पगला दीवाना फिर से में नज़र आये थे।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply