ICU से बाहर आए Dharmendra, वीडियो शेयर कर बोले- ‘मैं ठीक हूं’

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की तबीयत अचानक खराब हो गई। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मीडिया सोर्स के मुताबिक उन्हें अस्पताल में भर्ती हुए 4 दिन हो चुके हैं। वहीं अभी उनकी हालत में सुधार भी बताया जा रहा है। आज सुबह ही उन्हें आईसीयू से बाहर निकाला गया।

  |     |     |     |   Updated 
ICU से बाहर आए Dharmendra, वीडियो शेयर कर बोले- ‘मैं ठीक हूं’
धर्मेंद्र (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की तबीयत अचानक खराब हो गई। जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। मीडिया सोर्स के मुताबिक उन्हें अस्पताल में भर्ती हुए 4 दिन हो चुके हैं। वहीं अभी उनकी हालत में सुधार भी बताया जा रहा है। आज सुबह ही उन्हें आईसीयू से बाहर निकाला गया। अस्पताल में उनके बेटे लगातार बने हैं। आज सुबह ही सनी देओल को अस्पताल के बाहर देखा गया था। वहीँ धर्मेंद्र लगातार डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। धर्मेंद्र अभी 86 साल के हैं, इसलिए वे धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र को एक्सरसाइज करते हुए अचानक कमर में दर्द उठा था, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल लेकर जाया गया। ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से धर्मेंद्र अब घर वापस आ गए हैं और ठीक है। धर्मेंद्र ने खुद अपना एक वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी तबियत की जानकारी दी है।

वीडियो में वह कह रहे हैं- ‘फ्रेंड्स कुछ भी ओवर नहीं करना चाहिए। मैंने किया था और मुझे इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा। मेरी कमर की एक बड़ी मसल खिंच गई थी। इसकी वजह से मुझे हॉस्पिटल की सैर करनी पड़ गई। दो-चार दिन दिक्कत हुई लेकिन अब मैं ठीक हूं। आपकी दुआओं का असर है। अब मैं बहुत ध्यान रखूंगा, ठीक है. लव यू ऑल।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र के पास अभी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। इन दिनों वे ‘अपने 2’ को लेकर खास चर्चाओं में बने हुए हैं। यह फिल्म ‘अपने’ की सीक्वल फिल्म है। यह फिल्म साल 2007 में रिलीज की गई थी। इसके अलावा वे ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे।

Anushka Sharma B’day: अनुष्का शर्मा की नेटवर्थ जानकर रह हैरान जाएंगे आप! साल में इतना कमाती हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply