धर्मेद्र का वीडियो हो रहा है वायरल, बेटी ईशा देओल को विदा करते समय खूब रो रहे हैं, देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) ने भी अपना एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो उनकी विदाई सेरेमनी के समय का है। वीडियो में उनके पिता धर्मेंद्र बहुत इमोशनल नजर आ रहे हैं। जबकी उनकी मां हेमा मालिनी (Hema Malini) खुद को मजबूत बनाए नजर आ रही हैं। ईशा देओल का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Published 
धर्मेद्र का वीडियो हो रहा है वायरल, बेटी ईशा देओल को विदा करते समय खूब रो रहे हैं, देखें Video
धर्मेंद्र और ईशा देओल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना संकट में पूरे देश में इस समय लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पुराने फोटो और वीडियोज फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) ने भी अपना एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो उनकी विदाई सेरेमनी के समय का है। वीडियो में उनके पिता धर्मेंद्र बहुत इमोशनल नजर आ रहे हैं। जबकी उनकी मां हेमा मालिनी (Hema Malini) खुद को मजबूत बनाए नजर आ रही हैं। ईशा देओल का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

ईशा देओल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि वो जैसे ही अपने पिता धर्मेंद्र को गले लगाती हैं वो इमोशनल हो जाते हैं और फूट-फूटकर रोने लगते हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी मां हेमा मालिनी इमोशनल जरूर हैं लेकिन चेहरे पर स्माइल लिए सब कुछ संभाले दिखाई दे रही हैं। फैंस ईशा देओल के इस वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं। ईशा ने वीडियो को शेयर करते समय बताया है कि ‘इस वीडियो को देखकर वो आज भी रो देती हैं।’ अब तक उनके वीडियो को 2 लाख 30 हजार बार देखा जा चुका है।

कमाल आर खान ने किया था ऋषि कपूर को लेकर अपमानजनक ट्वीट, FIR हुई दर्ज

बता दें कि ईशा देओल ने बॉलीवुड में बहुत सी हिट फिल्में दे हैं। वहीं अगर धर्मेंद्र की बात करें तो उनका असली नाम धरम सिंह देओल है। धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं। धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ जैसी फिल्मों के नाम आते हैं।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply