धर्मेंद्र ने किया पत्नी के लिए प्रचार, बोले- गांव वालों हेमा मालिनी को नहीं जिताया तो मैं टंकी पर चढ़ जाऊंगा

रविवार का दिन मथुरा वालों के लिए बेहद खास रहा, क्योंकि खुद वोट मांगने के लिए अभिनेता धर्मेंद्र जो उनकी दर पर पहुंचे थे। धर्मेंद्र ने मथुरा से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहीं उनकी अभिनेत्री पत्नी हेमा मालिनी के लिए वोट मांगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
धर्मेंद्र ने किया पत्नी के लिए प्रचार, बोले- गांव वालों हेमा मालिनी को नहीं जिताया तो मैं टंकी पर चढ़ जाऊंगा
हेमा मालिनी के प्रचार के लिए धर्मेंद्र रविवार को मथुरा पहुंचे थे। (फोटो- हेमा मालिनी ट्विटर)

लोकसभा चुनाव का दंगल हर दिन दिलचस्प होता जा रहा है। सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के स्टार प्रचारक लगातार रैलियां कर रहे हैं। वैसे तो बॉलीवुड के ‘ही मैन’ कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र बीजेपी के स्टार प्रचारक नहीं हैं, लेकिन पत्नी जब चुनावी दंगल में उतरी हैं तो भला वह कैसे उनके लिए प्रचार ना करें। रविवार को धर्मेंद्र हेमा मालिनी के प्रचार के लिए मथुरा पहुंचे और कई इलाकों में जनसभाओं को संबोधित किया। धर्मेंद्र की एक झलक पाने के लिए दूर-दराज से लोग आए थे।

धर्मेंद्र ने रविवार को मथुरा के सोंख समेत कई इलाकों में जनसभाओं को संबोधित किया और हेमा मालिनी के पक्ष में मतदान की अपील की। धर्मेंद्र की मथुरावासियों से अपील भी बेहद मजेदार रही। उन्होंने ‘शोले’ फिल्म के अपने किरदार वीरू के अंदाज में कहा, ‘गांव वालों अगर आपने हेमा मालिनी को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो इस गांव में जो टंकी है ना मैं उस पर चढ़ जाऊंगा।’ धर्मेंद्र की अपील सुनकर वहां मौजूद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए और पूरी जनसभा ताल‍ियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठी।

हेमा मालिनी ने चुनाव प्रचार की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं…

धर्मेंद्र ने रैली के दौरान खुद को किसान का बेटा बताया और बताया कि उनके मन में देशभक्ति की नींव चौथी क्लास से पड़ी है। हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर हैंडल से चुनाव प्रचार की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘आज का दिन मेरे लिए बेहद खास है। धरम जी आज पूरे दिन मथुरा में मेरे लिए चुनाव प्रचार करेंगे। जनता उनकी एक झलक पाने और उन्हें सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रही है।’ बताते चलें कि धर्मेंद्र इससे पहले भी एक ऑडियो क्लिप शेयर कर हेमा मालिनी के लिए वोट मांग चुके हैं।

गौरतलब है कि धर्मेंद्र का फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि राजनीति से भी गहरा वास्ता रहा है। अभिनेता ने साल 2004 में बीजेपी के टिकट पर राजस्थान के बीकानेर से लोकसभा चुनाव लड़ा था और जीत दर्ज की थी। फिलहाल धर्मेंद्र अब राजनीति से दूर रहते हैं और ज्यादातर समय घर पर ही बिताते हैं। धर्मेंद्र को खेती का बहुत शौक है और अक्सर वह अपने खेतों में उगने वाली फसलों की तस्वीरें और वीडियो फैंस से शेयर करते रहते हैं। बताते चलें कि मथुरा में दूसरे चरण में लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। दूसरे फेज की वोटिंग 18 अप्रैल को होगी। 23 मई को जनादेश घोषित किया जाएगा।

कांग्रेस में शामिल होने से सपना चौधरी ने किया इंकार, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply