धर्मेंद्र को आज भी सताता है बच्चों को लेकर डर, पहले की बेटे सनी देओल की तारीफ फिर दी नसीहत

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) को आज भी अपने बच्चों की फिक्र होती है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट कर इस बात का जिक्र किया। इससे पहले उन्होंने बेटे सनी देओल की तारीफ करते हुए उन्हें एक नसीहत दी थी।

Author   |     |     |     |   Published 
धर्मेंद्र को आज भी सताता है बच्चों को लेकर डर, पहले की बेटे सनी देओल की तारीफ फिर दी नसीहत
धर्मेंद्र ने बेटे सनी देओल को सोशल मीडिया के जरिए नसीहत दी। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर खेतीबाड़ी व अपने पारिवारिक जीवन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वैसे तो धर्मेंद्र को अपने सभी बच्चों से लगाव है, लेकिन सनी देओल (Sunny Deol) उनके दिल के सबसे करीब हैं।

सनी देओल अब सांसद बन चुके हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में वह पंजाब के गुरदासपुर से जीतकर संसद पहुंचे। सनी की मदद से कुवैत में फंसी एक भारतीय महिला को हिंदुस्तान वापस लाया गया। बेटे के इस नेक काम पर पिता ने खूब प्यार लुटाया। धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से अखबार की एक कटिंग को शेयर किया और लिखा, ‘नौकरी समझ कर फर्ज निभाना, सनी बेटे। ईश्वर तुम्हारा ख्याल रखें।’

धर्मेंद्र ने यह ट्वीट किए…

धर्मेंद्र के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस ने सनी देओल को खूब बधाई संदेश भेजे। जिसके बाद धर्मेंद्र ने एक और ट्वीट किया और लिखा, ‘प्यारे दोस्तों सनी को प्रोत्साहित करने वाले कमेंट्स करने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। वह गुरदासपुर के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देगा। एक फिक्रमंद पिता।’

बताते चलें कि पंजाब की एक वीना नाम की महिला कुवैत में फंस गई थी। वीना के परिजनों ने उसे वापस लाने के लिए सनी देओल से मदद की गुहार लगाई थी। सनी ने कुवैत में भारतीय एंबेसी की मदद से वीना को ढूंढ निकाला और महिला ने वतन वापसी की।

सनी देओल फिलहाल अपना ज्यादातर समय अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर में बिता रहे हैं। उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल वह पल पल दिल के पास फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने वाले हैं। उनके बेटे करण देओल इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

जानिए ईशा देओल ने कैसे अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था…

वीडियो में देखिए, धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल क्यों हेमा मालिनी के सामने हुईं गुस्से में लाल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply