नेहा कक्कड़ के सपोर्ट में उतरी युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री, फाल्गुनी पाठक पर निशाना साधते हुए कही बड़ी बात

O Sajna Controversy: नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के बीच ओ सजना गाने को लेकर सोशल मीडिया पर जुबानी जंग जारी है. लेकिन इस बीच धनश्री वर्मा नेहा के सपोर्ट में उतरी हैं.

  |     |     |     |   Updated 
नेहा कक्कड़ के सपोर्ट में उतरी युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री, फाल्गुनी पाठक पर निशाना साधते हुए कही बड़ी बात

O Sajna Song Controversy: जब से नेहा कक्कड़ का गाना ओ सजना रिलीज हुआ है तभी से सिंगर मुश्किलों में पड़ गई है. नेहा का ये गाना सिंगर फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मैंने पागल है छनकाई’ का रिमिक्स वर्जन है. जो जनता को बिल्कुल भी पसंंद नहीं आ रहा है. इतना ही नहीं खुद फाल्गुनी भी इसे लेकर बात कर चुकी हैं. वहीं अब इस गाने में नेहा कक्कड़ के साथ दिखने वाली क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने फाल्गुनी पाठक पर निशाना साधते हुए सिंगर नेहा कक्कड़ का सपोर्ट किया. यह भी पढ़े: Aisha Sharma Photos: नेहा शर्मा पर भारी पड़ी छोटी बहन आइशा शर्मा की बोल्डनेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

नेहा कक्कड़ के सपोर्ट में उतरी धनश्री 

नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी के बीच चल रही इस सोशल मीडिया जंग के बारे में बात करते हुए क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और कोरियोग्राफर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और कहा – ‘हम सभी को ये गाना बहुत पसंद है. हम सभी ये गाना सुनकर बड़े हुए हैं. हर साल हम ये गाना सुनते हैं. जब हमें ये पता लगा कि इस गाने को दोबारा से रीक्रिएट किया जा रहा है, तो हम दोनों ही बहुत उत्सुक हो गए थे, क्योंकि हम जानते थे कि इस गाने को हर कोई प्यार करता है और लोग तब भी इस पर प्यार बरसाएंगे जब हम इसको रीक्रिएट करेंगे. जिस तरह से हमारे कंपोजर साथ में आए हैं, उन्होंने इस गाने को और भी बेहतर बना दिया है. उन्होंने इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है’. यह भी पढ़े: Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया बने ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन-12 के विनर, एक कार और जीता इतना कैश

नेहा के लिए लिखा था प्यारा पोस्ट 

बता दे, नेहा ककक्ड़ जब इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं थीं. उस दौरान भी धनश्री ने उनका पूरा-पूरा साथ दिया था. उन्होंने एक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने जिक्र किया था कि मेरी मां बचपन से चाहती थीं कि मैं नेहा कक्कड़ के साथ काम करूं. उन्होंने लिखा- ‘मेरी मां ने ये मांगा था. जब से मैं इंडस्ट्री में आई हूं, तबसे ही मेरी मां चाहती थी कि मैं नेहा कक्कड़ के साथ काम करूं. आज मैं ये बात मेरे पूरे दिल से कह रही हूं कि नेहा सिर्फ एक अच्छी आर्टिस्ट ही नहीं हैं, बल्कि एक बहुत अच्छी इंसान भी हैं. मैं खुद को बहुत लकी मानती हूं. मैं बहुत खुश हूं कि ‘ओ सजना’ ट्रेंड हो रहा है’.

 

यह भी पढ़े: DID Super Mom Winner : हरियाणा की दिहाड़ी मजदूर वर्षा बुमरा बनी विनर, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपए

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply