Dhadak Box Office Collection Day 1: जान्हवी कपूर की धड़क ने किया धमाल, एक दिन में कमाए इतने रूपये

Dhadak Box Office Collection Day 1: 'धड़क' से जाह्नवी कपूर की शानदार शुरुआत

By   |     |   920 reads   |   0 comments
Dhadak Box Office Collection Day 1: जान्हवी कपूर की धड़क ने किया धमाल, एक दिन में कमाए इतने रूपये

Dhadak Box Office Collection Day 1: 'धड़क' से जाह्नवी कपूर की शानदार शुरुआत

‘धड़क’ दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्‍म है। ऐसे में जाह्नवी अपनी इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड थीं। वहीं दूसरी तरफ ईशान की भी मेनस्‍ट्रीम सिनेमा में यह पहली ही एंट्री थी। ऐसे में इन दोनों सितारों ने इस फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ी। चाहे फिल्‍म के गाने ‘झिंगाट’ को लेकर नाचना हो या फिर फिल्‍म से जुड़े किस्‍से बताने हो, यह दोनों ही सितारे जमकर प्रमोशन करते दिखे। इसी का फायदा फिल्म के रिलीज के बाद हुआ है। फिल्म ‘धड़क’ ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार ओपनिंग की है। फिल्म का न केवल कलेक्शन दमदार रहा बल्कि एक बड़े बजट की फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

ट्रेड पंडितों ने ‘धड़क’ कलेक्शन की उम्मीद 7 करोड़ जताई थी लेकिन फिल्म ने पहले दिन ही उनके अनुमान के पार कमाई की है। ‘धड़क’ के पहले दिन का कलेक्शन 8.71 करोड़ रहा। इस फिल्म ने अपने कलेक्शन से पहले दिन करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी जिसका पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 8 करोड़ था। पहले दिन के कलेक्शन से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘धड़क’ आलिया भट्ट की ‘राजी’ फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है। दरअसल, ‘धड़क’ फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 8.71 करोड़ है यानि कि ‘धड़क’ 10 करोड़ के काफी करीब पहुंच गई है।

वैसे बता दे कि, धड़क यह मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है। फिल्म ने उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान और गुजरात से अच्छा कलेक्शन कर पाने में कामयाब रही, जबकि दिल्ली, ईस्ट पंजाब और मैसूर जैसी जगहों पर कमाई ज्यादा खास नहीं रही। फिलहाल मेट्रो शहरों में वीकेंड पर यह आंकड़ा बढ़ सकता है। बता दें ईशान खट्टर ने मधु के किरदार में घुसने के लिए अपने कान तक छिदवाए। ईशान मधु नाम के राजस्थानी लड़के का किरदार निभा रहे हैं। ‘धड़क’ को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है। ‘धड़क’ श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर की डेब्यू फिल्म है। फिल्म के कई सॉन्ग सैराट से ही लिए गए हैं, जिसमें ‘झिंगाट’ और ‘पहली बार’ शामिल हैं।

Leave a Reply