शो ‘Saath Nibhana Saathiya 2’ में Devoleena Bhattacharjee कि वापसी, शेयर किया ये धाँसू वीडियो !

लोकप्रिय टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहु यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) शो में वापसी करने की पूरी तैयारी में हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने इस बात की पुष्टि खुद अपने सोशल मीडिया के जरिये शेयर की हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने गोपी बहू के नाम से जाने जाने के 10 साल पूरे कर लिए हैं।

  |     |     |     |   Published 
शो ‘Saath Nibhana Saathiya 2’ में Devoleena Bhattacharjee कि वापसी, शेयर किया ये धाँसू वीडियो !

लोकप्रिय टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहु यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) शो में वापसी करने की पूरी तैयारी में हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने इस बात की पुष्टि खुद अपने सोशल मीडिया के जरिये शेयर की हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने गोपी बहू के नाम से जाने जाने के 10 साल पूरे कर लिए हैं। यह सिर्फ एक संयोग नहीं हो सकता हैं। उन्होंने बताया कि वो इस शो में फिर वापस आ रही हैं। गोपी मेरे लिए आशीर्वाद के अलावा और कुछ नहीं है। मेरे लिए किरदार के प्रति आभार व्यक्त करना आसान नहीं है। मैं चाहे कुछ भी करूं लेकिन साथिया और गोपी हमेशा मेरे दिल और आत्मा के करीब हैं और रहेंगे।”

ये हैं वजह :

वही उन्होंने आज पोस्ट साझा कि हैं जिसमें वो डांस करते नजर आ रही। इसमें देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) गोपी बहु बनकर डांस करती नजर आ रही हैं। आज सीरियल साथ निभाना साथिया 2 में गोपी बहु कि धसू एंट्री होगी। गौरतलब हैं कि इस शो कि रेटिंग लगातार गिरती जा रही थी ऐसे में मेकर्स ने इस समस्या का निदान करने के लिए देवोलीना कि एंट्री दुबारा करने का फैसला लिया हैं। हालांकि मेकर्स ऐसा न करते तो शायद शो में ताला भी लटक सकता था।

https://www.instagram.com/reel/Cedr8ecpzkY/?utm_source=ig_web_copy_link

शार्ट फिल्म में बिजी :

उन्होंने देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) कहा, “हालांकि मैं लंबे समय तक साथिया 2 का हिस्सा नहीं रह सकती हूं। लेकिन इस किरदार को एक सेकेंड के लिए भी दोबारा जीना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है।” बता दें, देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) फिलहाल एक शॉर्ट फिल्म में व्यस्त हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने रेणुका शहाणे के साथ की है। फिल्म को लेकर उन्होंने कहा कि, “रेणुका जी के साथ काम करना मेरे लिए उस समय से ही बकेट लिस्ट में था, जब से मैंने अभिनय शुरू किया था।

अंबानी परिवार ने होने वाली बहू के लिए रखी ‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी, Radhika Merchant ने किया शानदार डांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply