Breaking News: तिहाड़ जेल जाएंगे एक्टर राजपाल यादव, ‘अता पता लापता’ को लेकर दिल्ली कोर्ट ने सुनाया फैसला

मशहूर एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव को दिल्ली हाईकोर्ट ने तीन माह के जेल की सजा सुनाई है। लोन न चुकाने के कारण दिल्ली कोर्ट ने राजपाल यादव को सजा सुनाया है।

By   |    |   666 reads   |  0 comments
Breaking News: तिहाड़ जेल जाएंगे एक्टर राजपाल यादव, ‘अता पता लापता’ को लेकर दिल्ली कोर्ट ने सुनाया फैसला

मशहूर एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव को दिल्ली हाईकोर्ट ने तीन माह के जेल की सजा सुनाई है। लोन न चुकाने के कारण दिल्ली कोर्ट ने राजपाल यादव को सजा सुनाया है। इसके कारण राजपाल यादव की मुश्किल बहुत ज्यादा बढ़ गई है। राजपाल यादव पर लोन न चुका पाने के कारण एक कंपनी की ओर से केस किया गया था जिसपर कोर्ट ने शुक्रवार को फैसला सुनाया। राजपाल यादव की फिल्म ‘अता पता लापता’ के कारण उन पर केस किया गया था।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली की एक कंपनी मुरली प्रोजेक्ट्स ने राजपाल यादव की कंपनी श्री नवरंग गोदावरी एंटरटेनमेंट के खिलाफ सिविल मुकदमा दायर किया था। मुरली प्रोजेक्ट्स का कहना था कि इनकी कंपनी ने एक फिल्म के लिए पांच करोड़ रुपए का लोन लिया था। लेकिन इनकी ओर से इसे चुकाया नहीं गया। हालांकि कंपनी की ओर से इसको लेकर कई बार नोटिस दिया गया लेकिन श्री नवरंग गोदावरी एंटरटेनमेंट की ओर से नजरअंदाज कर दिया गया। जिसके कारण मुरली प्रोजेक्ट्स ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इस फैसले ने राजपाल यादव के बुरे दिन ला दिए हैं।

‘अता पता लापता’ की कमाई
वर्ष 2010 में राजपाल यादव ने एक फिल्म ‘अता पता लापता’ का निर्देशन किया था। इसके साथ ही इस फिल्म में दमदार एक्टिंग भी किया था। इसके साथ ही इस फिल्म की प्रोड्यूसर इनकी पत्नी राधा राजपाल यादव थीं। इनके अलावा फिल्म में आशुतोष राणा और विजय राज ने भी काम किया था। फिल्म कमाई नहीं कर पाई थी। फिल्म ने करीब 38 लाख (वर्ल्डवाइड) कमाई की थी। बताते चलें कि पिछले महीने राजपाल यादव बेटी के पिता बनें हैं। इस खुशी के मौके पर राजपाल यादव को करारा झटका मिला है। इससे इनकी खुशियों गम के बादल छाते दिख रहे हैं।

यहां देखिए अता पता लापता…

देखिए एक्टर राजपाल यादव की कुछ खास तस्वीरें…

View this post on Instagram

Visit to #prayagraj !! #happytime #ootd #allhabad

A post shared by Rajpal Yadav (@rajpalofficial) on

Leave a Reply