Deepika Padukone: पापा के बर्थडे पर तिरुपति मंदिर पहुंची दीपिका पादुकोण, साथ नजर आया पूरा परिवार

कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) की जूरी में एकमात्र भारतीय दीपिका पादुकोण फ्रेंच रिवेरा में दो हफ्ते तक बिजी रहने के बाद अब अपने परिवार संग क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। दीपिका अपने पिता प्रकाश पादुकोण के जन्मदिन के मौके पर तिरुपति मंदिर पहुंची।

  |     |     |     |   Updated 
Deepika Padukone: पापा के बर्थडे पर तिरुपति मंदिर पहुंची दीपिका पादुकोण, साथ नजर आया पूरा परिवार
दीपिका पादुकोण और प्रकाश पादुकोण (फोटो: सोशल मीडिया)

Deepika Padukone: कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) की जूरी में एकमात्र भारतीय दीपिका पादुकोण फ्रेंच रिवेरा में दो हफ्ते तक बिजी रहने के बाद अब अपने परिवार संग क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। दीपिका अपने पिता प्रकाश पादुकोण के जन्मदिन के मौके पर तिरुपति मंदिर पहुंची।

दीपिका पादुकोण शुक्रवार को अपने माता-पिता और बहन अनीशा के साथ तिरुपति मंदिर दर्शन करने पहुंचीं। जहां उन्होंने एक पारिवारिक अनुष्ठान किया। जिसका पालन पादुकोण परिवार द्वारा अरसे से किया जा रहा है। दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण आज यानी 10 जून को अपना जन्मदिन मना रहे हैं, और इस खास दिन के लिए दीपिका ने अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकाला है, जिससे यह यात्रा परिवार के लिए और भी खास हो गई है।

दीपिका पादुकोण अपने बिजी प्रोजेक्ट्स में से समय निकालकर परिवार के साथ समय बिताने के लिए अक्सर अपने घर आती हैं। जब भी उन्हें उनकी जरूरत होती है और वह हर खास मौकों का हिस्सा रहती हैं, जिसमें जन्मदिन से लेकर वर्षगांठ, त्योहारों तक शामिल हैं, यहां तक कि जब उनका परिवार घर शिफ्ट कर रहा था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगी। इसी के साथ ही दीपिका ने ‘फाइटर’ के लिए ऋतिक रोशन के साथ भी काम किया है। वह जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ की शूटिंग शुरू करेंगी।

शॉर्ट फ्रॉक ड्रेस में Disha Parmar का दिखा सेक्सी फिगर, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply