Mahabharat Movie: महाभारत को मिली द्रौपदी, फिल्म में दीपिका पादुकोण निभाएंगी ये दमदार किरदार

महाभारत फिल्म (Mahabharat Movie) में द्रौपदी (Draupadi) कौन होंगी? इस सवाल को लेकर पिछले काफी समय से तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के नाम पर आकर सभी कयास खत्म होते हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
Mahabharat Movie: महाभारत को मिली द्रौपदी, फिल्म में दीपिका पादुकोण निभाएंगी ये दमदार किरदार
दीपिका पादुकोण। (फोटो- ट्विटर)

महाभारत फिल्म (Mahabharat Movie) पिछले काफी समय से सुर्खियों में है। फिल्म के किरदारों को लेकर तरह-तरह की खबरें मिल रही हैं। अब एक खबर जिसपर मुहर लग गई है, वह ये है कि ‘महाभारत’ को द्रौपदी (Draupadi) मिल गई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस दमदार किरदार को निभाएंगी। यह फिल्म दो हिस्सों में बनाई जाएगी।

दीपिका पादुकोण ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है। दीपिका ने कहा, ‘मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं और मुझे पूरा यकीन है कि ये मेरे करियर का यादगार रोल होगा।’ दीपिका इस फिल्म से ना सिर्फ बतौर अभिनेत्री जुड़ी हैं, बल्कि वह मधु मंटेना (Madhu Mantena) के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगी। यह फिल्म दो पार्ट में बनाई जाएगी। पहली फिल्म साल 2021 में दिवाली पर रिलीज होगी।

मधु मंटेना ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ

मधु मंटेना ने इस बारे में कहा, ‘दीपिका पादुकोण सिर्फ एक महान अभिनेत्री नहीं बल्कि आज वो इन शब्दों से बहुत आगे हैं। अगर वह फिल्म में हमारे साथ नहीं होती, तो हम इसे इतने बड़े स्केल पर बनाने पर विचार नहीं करते।’ फिल्म के लीड एक्टर्स को लेकर प्रोड्यूसर्स कई सितारों से बातचीत कर रहे हैं। पहले आमिर खान के इस फिल्म से जुड़ने की खबरें थीं, लेकिन उन्होंने इससे इंकार किया था।

लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है फिल्म छपाक

दीपिका पादुकोण के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो वह छपाक फिल्म की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं। मेघना गुलजार इसकी डायरेक्टर हैं। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 2020 में दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक फिल्म 83 में भी नजर आएंगी। फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: IIFA Awards: ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हुए रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, ट्रोलर्स बोले-फैशन के नाम पर कुछ भी

कुछ ऐसी थी रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply