जब फिल्म सेट पर रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण ने किया सरप्राइज, अनिल कपूर ने कहा- इसे छोड़ना मत!

अनिल कपूर ने दीपवीर के रिश्ते को लेकर खुलासा किया है। अनिल कपूर ने नेहा धूपिया के शो में बताया कि फिल्म दिल धड़कने दो सेट पर मैंने कहा था- इसे छोड़ना मत!

बॉलीवुड के न्यूली वेड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हालही में बॉलीवुड एक्टर और रणवीर सिंह के रिश्तेदार अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने इनके रिश्ते को लेकर खुलासा किया है। अनिल कपूर ने नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में बताया कि फिल्म दिल धड़कने दो (2015) सेट पर मैंने कैसे कहा था दीपिका से कि इसे (रणवीर सिंह) छोड़ना मत।

अनिल कपूर ने कहा कि मुझे याद है दिल धड़कने दो के सेट पर दीपिका ने आकर रणवीर सिंह को चौंका दिया था। वो रणवीर सिंह से मिलने आई थी। हम शिप पर जा रहे थे। वो वहां पर थी। उस वक्त मेरा ऐसा रिएक्शन था कि इसे छोड़ना मत – ये अच्छा लड़का है यार, परफेक्ट च्वाइस है। तुम्हें इससे अच्छा लड़का नहीं मिल सकता। इसके साथ ही अनिल कपूर ने कहा कि मैं हमेशा जानता था कि ये कपल हमेशा ऐसे ही खुश रहेगा।

अनिल कपूर ने दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की तस्वीरें पोस्ट करके उनको मुबारकबाद दी थी। उन्होंने लिखा था कि वहां पर इस वक्त सबसे अच्छा दिखने वाला कपल है। #ThePerfectMatch ये मुस्कुराहट कभी आपके चेहरे से ना जाए।

कुछ इस तरह अनिल कपूर ने दी थी दीपवीर को शुभकामनाएं…

इसके साथ ही अनिल कपूर अपनी बेटी रिया कपूर के साथ गोआ में IFFI में शामिल हुए थे। वहां उन्होंने पैनल डिस्कशन के दौरान दीपवीर की शादी को लेकर एक बयान दिया था। अनिल कूपर ने कहा था, ‘ मैं नहीं जानता कि ये खबर कहा से आई थी कि मैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण द्वारा शादी में न बुलाने को लेकर नाराज हूं। मैं उनके रिसेप्शन में 1 दिसम्बर को जा रहा हूं।’

गोआ में IFFI में बेटी के साथ शामिल हुए थे अनिल कपूर… 

दरअसल दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने अपनी शादी में किसी भी बॉलीवुड सेलेब्स को ने इनवाइट नहीं किया था। इसी के चलते खबरें आई थी कि अनिल कपूर रणवीर सिंह से नाराज हैं। रणवीर के दादा और सोनम कपूर की नानी भाई-बहन हैं। इसके बावजूद भी कपूर परिवार को रणवीर सिंह ने नहीं बुलाया। हालांकि इस इंवेट में अनिल कपूर ने इस सारी बातों को अफवाह बताया है। वहीं दीपवीर के मुंबई रिसेप्शन में अनिल कपूर ने शिरकत की। और इस पार्टी में उन्होंने जमकर डांस किया।

देखिए दीपवीर की का ये वीडियो…

Leave a Reply