शादी के बाद दीपिका पादुकोण सारे शिकवे गिले गईं भूल, कैटरीना कैफ को दिया रिसेप्शन का रिटर्न गिफ्ट

शादी के बाद ऐसा लगता है कि दीपिका ने अब अपना दिल साफ कर लिया है। उन्होंने कैटरीना कैफ से फिर से दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। दरअसल दीपिका पादुकोण ने कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया अकाउंट इस्टां पर फॉलो किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
शादी के बाद दीपिका पादुकोण सारे शिकवे गिले गईं भूल, कैटरीना कैफ को दिया रिसेप्शन का रिटर्न गिफ्ट
दीपिका पादुकोण ने कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया अकाउंट इस्टा पर फॉलो किया है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बीच की कोल्ड वॉर से हर कोई वाकिफ है। लेकिन दीपवीर की शादी के बाद ऐसा लगता है कि दीपिका ने अब अपना दिल साफ कर लिया है। उन्होंने कैटरीना कैफ से फिर से दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। दरअसल मंगलवार को दीपिका पादुकोण ने कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फॉलो किया है।

दीपवीर के रिसेप्शन में कैटरीना कैफ को न्यौता दिया गया था। लेकिन ये इनविटेशन रणवीर कपूर की तरफ से गया था। जिसकों लेकर खबरें आई थी कि दीपिका के मन में कैटरीना को लेकर अभी तक नाराजगी बनी हुई है। लेकिन अब इन खबरों पर विराम लग गया है क्योंकि दीपिका ने कैटरीना कैफ को फॉलो तो किया ही है साथ ही कैटरीना कैफ की हालही में फोटोसूट के लिए क्लिक करवाई तस्वीरों को लाइक भी किया है।

दीपिका-कैटरीना का झगड़ा
दरअसल, कैटरीना और दीपिका का झगड़ा बहुत पुराना है। दीपिका उन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशीप में थीं। इसी बीच रणबीर की लाइफ में कैटरीना कैफ ने जगह बना ली। जिसके कारण दीपिका को अपना प्यार खोना पड़ा था। ये दीपिका के लिए सबसे दर्दनाक पल था। दीपिका ने बामुश्किल खुद को संभाला और आगे बढ़ीं।

देखिए इस्टां पर दीपिका ने किया कैटरीना को फॉलो…

इसके बाद कैटरीना और दीपिका एक-दूसरे की दुश्मन बन गईं। हालांकि कैटरीना की ओर से ये दुश्मनी शादी के समय खत्म कर दी गई। कैटरीना ने तो खुलकर कहा था कि वे दीपिका की शादी में जाना चाहती थीं। इसके लिए वे ड्रेस आदि भी तैयार रखी थीं।

वेल दीपिका और कैटरीना की हुई इस दोस्ती पर आपका क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए दीपवीर के रिसेप्शन का ये वीडियो…

देखिए दीपवीर की शादी से जुड़ी अन्य तस्वीरें…

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply