अपनी शादी में सब्यसाची मुखर्जी का लहंगा पहन दुल्हन बनेंगी दीपिका पादुकोण, मिला ये बड़ा Hint

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह अपनी शादी में क्या पहनने जा रहे है इस बात की...

By   |    |   395 reads   |  0 comments
अपनी शादी में सब्यसाची मुखर्जी का लहंगा पहन दुल्हन बनेंगी दीपिका पादुकोण, मिला ये बड़ा Hint

बॉलीवुड में जिस कपल की शादी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा इस वक्त की जा रही हैं वो है एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह। दोनों फिलहाल अपनी शादी के लिए इटली रवाना हो चुके हैं। लेकिन सबसे ज्यादा एक्साइटमेंट जिस चीज को लेकर बनी हुई है वो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के कपड़ो को लेकर है। की आखिर वो शादी में किस डिजाइनर का आउटफिट पहनने वाले है। तो हम आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर अपनी शादी में डिजाइनर सब्यसाची के आउटफिट पहन सकते हैं। इस बात का सबूत खुद कपल के एयरपोर्ट पर मौजूद होने के वक्त मिला।

दरअसल एक रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है कि दीपिका और उनका परिवार सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किए गए कपड़े पहनेगा। कपल के आने से पहले, उनके कर्मचारियों ने सामान का एक बड़ा सेट लिया हुआ था। हवाई अड्डे पर कपल के कर्मचारियों के एक सदस्य को सब्यसाची बैग के साथ देखा गया था, इससे इस बात की पुष्टि होती है कि रणवीर और दीपिका सब्यसाची के कपड़े पहनने वाले हैं। यहां तक की नंदी पूजा के लिए, दीपिका ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया एक नारंगी रंग का सूट पहना था। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए दुल्हन के कपड़ों को पहनना पसंद करेंगी।

देखें ये तस्वीर…

इससे पहले खुद रणवीर और दीपिका अपनी शादी के कार्ड बांटते हुए नजर आए थे। डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के घर दीपिका – रणवीर कार्ड देने पहुंचे थे। वहीं, डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली के घर के बाहर रणवीर-दीपिका को देखा गया था। मीडिया रिर्पोट की माने तो संजय लीला भंसाली के घर दोनों स्टार अपनी शादी का कार्ड देने पहुंचे थे।

वहीं, फराह खान के घर भी रणवीर – दीपिका कार्ड देने गए थे। इस बात की जानकारी खुद फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीर साझा करते हुए दी थी। जिसमें उन्होंने शादी के कार्ड में दे गई सारी बातों का ध्यान रखने की बात कहीं थी।

भले ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कई सारे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हों लेकिन वो फिर भी अपनी शादी की हर रस्म एंज्वॉय करने में जुटे हुए हैं।

Leave a Reply