वेडिंग रिसेप्शन के बाद दीपवीर ने फैमली संग किया ‘सिद्धिविनायक’ का दर्शन, देखिए VIDEO

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह भगवान की शरण में सिद्धीविनायक मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। यहां पर फैंस ने बाबा कहकर बुलाया।

Author   |     |     |     |   Updated 
वेडिंग रिसेप्शन के बाद दीपवीर ने फैमली संग किया ‘सिद्धिविनायक’ का दर्शन, देखिए VIDEO

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह (Deepika Padukon and Ranveer Singh) भगवान की शरण में सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple Mumbai) आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। वहां पर फैंस ने नए-नवेले जोड़ो का दिल खोलकर स्वागत किया है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने गोल्डन कलर का ड्रेस पहन रखा है।

रणवीर को यहां पर फैंस ‘बाबा’ कह कर बुला रहे हैं। वैसे यहां पर दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह बहुत ही प्यारे दिख रहे हैं। शादी के बाद दीपिका पादुकोण एकदम भारतीय बहुरिया की तरह दिख रही हैं। सिंदूर और चूड़ियां उन पर खूब जच रही हैं।

वायरल भायनी ने दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की एक वीडियो पोस्ट की है। इसमें दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह एक दूसरे का हाथ थामे मंदिर के गेट की ओर बढ़ रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस का दिल खोलकर स्वागत कर रहे हैं। इसके अलावा मंदिर के आगे खड़े होकर दोनों ने फोटो भी खींचाई है।

यहां पर दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने गोल्डन रंग की ड्रेस पहन रखी है, इस तरह के ड्रेस में वे पहले भी देखे जा चुके हैं। इनके साथ परिवार के सदस्य भी नजर आए हैं। दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण, बहन, मां और रणवीर सिंह के परिवार के सदस्य भी दिखें।

वीडियो में देखिए, फैंस से कैसे मुखातिब हुए दीपवीर…

होटल ग्रैंड हयात में दिया दूसरा रिसेप्शन

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बेंगलुरु में रिसेप्शन देने के बाद मुंबई में दिया था। वहां पर होटल ग्रैंड हयात को जन्नत की तरह सजाया गया था। इटली के लेक कोमो के विला, बेंगलुरु के लीला होटल की तरह होटल हयात को सफेद फूलों से सजाया गया। दीपवीर के रॉयल अंदाज ने एक बार फिर दिल जीत लिया था।

यहां पर रणवीर की मां अनुज भवनानी भी अलग अंदाज में दिखीं थीं। अभी 01 दिसंबर को मुंबई में एक और रिसेप्शन पार्टी होने वाली है जिसमें कि बॉलीवुड सितारें नजर आएंगे। इसके लिए भी तैयारियां की जा रही हैं। यहां पर संजय लीला भंसाली, अक्षय कुमार, सलमान खान, कैटरीना कैफ, करण जौहर आदि सितारें शामिल होंगे।

दर्शन के लिए जाती दीपिका की फैमली, देखिए वीडियो…

देखिए दीपिका  और रणवीर की एक वीडियो…

यहां देखिए कुछ दीपिका-रणवीर की कुछ तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply