होटल हयात की इस खूबी ने दीपिका पादुकोण को बनाया अपना दीवाना, जानें यहां की दिलचस्प बातें

मुंबई के रिसेप्शन के लिए दीपिका ने पांच सितारा होटल हयात चुना है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि मुंबई के होटल हयात की कुछ खास खाशियत...

By   |    |   452 reads   |  0 comments
होटल हयात की इस खूबी ने दीपिका पादुकोण को बनाया अपना दीवाना, जानें यहां की दिलचस्प बातें

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज मुंबई में अपना पहला रिसेप्शन सेलिब्रेट करने जा रहे हैं। दीपिका का शादी के बाद का पहला रिसेप्शन बेंगलूरु में बेहद ही शादी अंदाज में मनाया गया था। दीपिका ने जिस होटल को चुना था वहां पार्टी की सजावट किसी फिल्म के सेट की तरह की गई थी।

अब मुंबई के रिसेप्शन के लिए दीपिका ने पांच सितारा होटल हयात चुना है। दीपवीर के 1 दिसम्बर को होने वाली आखिरी रिसेप्शन पार्टी में भी दीपवीर ने होटल हयात को ही चुना है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि मुंबई के होटल हयात की कुछ खास खाशियत…

मुंबई का ये होटल हयात 12 एकड़ की हरियाली के बीच सैंटाक्रूज इलाके में बना हुआ है। ये होटल डायनिंग हॉल में इंडियन, थाई, जैपनीज जैसी कई तरह की डिशेस के लिए फेमस है। इस होटल में अधिकत्तर बिजनेस मैन लंच करने के लिए आते हैं। यहां वाइन की भी एक बड़ी रेंज है। होटल हयात की स्पेशल डिश इटैलियन है।

इस खास वजह से दीपिका ने चुना होटल हयात

इटैलियन डिश से एक बात तो तय है कि दीपिका को इटैलियन फूड बेहद पसंद हैं। इसी के चलते तो दीपिका ने बेंगलुरु के रिसेप्शन के लिए द लीला पैलेस होटल को चुना था। इसके पीछे की वजह ये थी कि कि ये होटल न्यूयॉर्क के फेमस इटैलियन रेस्त्रां ‘ले सर्क सिग्नेचर’ की फ्रेंचाइजी है। न्यूयॉर्क का ले सर्क सिग्नेचर दीपिका को पहले से ही बेहद पसंद है। इसी के चलते दीपिका चाहती है कि उनका रिसेप्शन इसी होटल में हो।

दीपिका ने बेंगलुरु के रिसेप्शन में मुख्यतौर पर साउथ इंडियन पकवान थे। लेकिन दीपिका की इंटेलियन पसंद के चलते मुंबई में आज होने वाली इस पार्टी में इटैलियन डिशेज होना तो तय है। दीपवीर के इस रिसेप्शन पार्टी में उनके करीबी दोस्त शामिल हो सकते हैं। इसी के साथ इस पार्टी में निक जोनस की दुल्हन बनने जा रही प्रियंका चोपड़ा भी अपने मंगेतर के साथ नजर आ सकती हैं।

वीडियो में देखिए दीपवीर के बेंगलुरु रिस्पेशन की सारी जानकारी…

यहां देखिए मुंबई के होटल हयात की कुछ तस्वीरें और वीडियो…

Leave a Reply