दीपवीर के रिसेप्शन के बाद भी वायरल हो रहे हैं ऐसे मीम्स, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

दीपवीर की तस्वीरें सोशल मीडिया में जोरों से वायरल हो रही है। जहां एक ओर इनके फैंस इन दोनों की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं तो वहीं दूसरी...

Author   |     |     |     |   Updated 
दीपवीर के रिसेप्शन के बाद भी वायरल हो रहे हैं ऐसे मीम्स, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

बॉलीवुड में इन दिनों चारों ओर बस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की चर्चा हो रही है। इनकी शादी को एक हफ्ता गुजर चुका है, लेकिन लोगों के बीच इस कपल को लेकर क्रेज खत्म होते नजर नहीं आ रहा है। शादी से लेकर रिसेप्शन तक दीपवीर की तस्वीरें सोशल मीडिया में जोरों से वायरल हो रही है। जहां एक ओर इनके फैंस इन दोनों की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ फैंस ने इन्हें सोशल मीडिया में ट्रोल कर लिया है।

दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें जैसे ही सामने आईं सोशल मीडिया में जोरों से वायरल हो गई। इसी पार्टी की तस्वीरों में ट्रोलर्स ने तरह तरह के कई सारे मीम बनाने शुरू कर दिए। जिसमें एक तस्वीर में रणवीर दीपिका की साड़ी का पल्लू पकड़े हैं, इसमें एक यूजर ने लिखा, ‘ये तो मैं पहनने के लिए डिसाइड की थी। वहीं एक तस्वीर में दीपिका रणवीर एक दूसरे की ओर प्यार से देख रहे हैं। उसमें एक यूजर ने लिखा, ‘ठीक हो ठंड तो नहीं लग रही है।’ वहीं कुछ यूजर्स ने दीपवीर की तस्वीरों में दुआएं देते हुए ढेर सारा प्यार बरसाया है।

बताते चलें कि बेंगलुरु रिसेप्शन पर दीपिका ने बोल्ड कलर को छोड़कर एक कांजीवरम सिल्वर गोल्ड साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने सब्यसाची की ग्रीन एमरल्ड्स चोकर पहनी थी जिसमें पर्ल लगे हुए थे। इसके साथ उन्होंने पर्ल की लम्बी नेकलेस पहनी थी हुए कानों में मैचिंग एमरल्ड एयरिंग्स उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रही थी| वहीं दीपिका के मेकअप के बारे में बात करें तो मांग में सिंदूर भरे हुए दीपिका ने अपना मेकअप बहुत ही सिंपल किया था। शिमरी स्मोकी आय के साथ न्यूडिश पिंक लिपस्टिक और माथे पर एक लाल बिंदी ने उनका लुक कम्प्लीट किया था।

वेल दीपिका और रणवीर पर बने ये मीम पर आपका क्या रिएक्शन है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं

देखिए दीपवीर पर सोशल मीडिया पर वायरल मीम्स…

देखिए दीपवीर के रिसेप्शन पार्टी का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 8871904094
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply