दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर इस बड़े डायरेक्टर के ऑफिस के बाहर हुए स्पॉट, पर्दे पर फिर दिख सकती है इनकी जोड़ी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर लंबे वक्त से खबर थी कि ये फिर साथ नजर आ सकते हैं। हाल ही में दोनों डायरेक्टर लव (Luv Ranjan) रंजन के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर इस बड़े डायरेक्टर के ऑफिस के बाहर हुए स्पॉट, पर्दे पर फिर दिख सकती है इनकी जोड़ी
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण(फोटो:ट्विटर)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ी में से एक हैं। पर्दे पर इनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है। चाहे फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ हो या ‘तमाशा’ इनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं और लोगों को पसंद भी आई। आने वाले वक्त में आपको इनकी जोड़ी एक बार फिर देखने मिल सकती है।

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को लेकर लंबे वक्त से खबर थी कि ये दोनों लव रंजन (Luv Ranjan) की फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं। इस खबर को हाल ही में और हवा मिल गई जब ये दोनों इस डायरेक्टर के ऑफिस के बाहर नजर आए। रिपोर्ट्स की मानें, तो इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आ सकते हैं। वो इसमें रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभाते दिख सकते हैं।

यकीनन इनकी जोड़ी फिर से देखना फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी साबित होगी। वर्कफ्रंट की बात करें, तो दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आएंगी। इसमें ये एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा, ये एक्ट्रेस रणवीर सिंह के साथ कबीर खान की फिल्म ’83(83 Movie)’ में भी में दिखेंगी।

वहीं, रणबीर कपूर जल्द ही आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Movie) में दिखेंगे। इसमें इन दोनों के अलावा, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन  डिंपल कपाड़िया और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। कुछ वक्त पहले ही इसके स्टारकास्ट ने इसकी शूटिंग वाराणसी में पूरी की थी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 80 साल की उम्र में दिखेंगे ऐसे, ये वायरल तस्वीर देख कर हो जाएंगे हैरान…

यहां देखिए रणबीर कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply