इरफ़ान खान की बीमारी पर दीपिका पादुकोण ने दिया ऐसा जवाब

दीपिका पादुकोण ने इरफ़ान खान की सेहत पर दिया ऐसा जवाब

दीपिका पादुकोण ने इरफ़ान खान की सेहत पर दिया ऐसा जवाब
दीपिका पादुकोण ने इरफ़ान खान की सेहत पर दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके इरफान खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि वो किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। हालांकि, उन्होंने बीमारी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया था। लेकिन, ये लिखा था कि हफ्तेभर में उनकी रिपोर्ट्स आ जाएंगी। इस खबर के बाद से ही बॉलीवुड और उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ और ठीक होने की प्रार्थना करने लगे। अब खबर आ रही है कि इरफान खान ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित हैं और यह चौथे स्टेज पर है। इसे ‘डेथ ऑन डायग्नोसिस’ भी कहा जाता है जो की एक जानलेवा ब्रेन कैंसर का प्रकार है।

जहा बॉलीवुड का हर एक इंसान उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहा है वाहिबोलीवूड की ग्लैमरस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी इरफ़ान खान के बीमारी के बारे में बातचीत की। इरफान की खराब सेहत पर दीपिका ने कहा, हम सबको ईश्वर से सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करनी ही चाहिए। अगर उनकी (इरफान की) सेहत इस वक्त ठीक नहीं है तो हमें प्रार्थना करनी चाहिए, सिर्फ उनके लिए नहीं बल्कि सभी के लिए। मैं हमेशा अपने लिए और अपने आसपास के लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं। पिछले कुछ सप्ताह मेरे लिए भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रहे हैं, मुझे लगता है कि हम सभी को प्रार्थना करनी चाहिए।

उन्होंने कहा, सच बताऊं तो इस समय मुझे नहीं पता इरफान कहां पर है और उनके साथ क्या हुआ है। जैसा की उन्होंने निवेदन किया है कि थोड़े समय बाद वह खुद बताएंगे कि उनके साथ क्या हुआ है, इसलिए उन्हें हमें फिलहाल थोड़े समय के लिए अकेला छोड़ना चाहिए। हमें उनकी निजता का सम्मान करना चाहिए। बता दें कि दीपिका पादुकोण और इरफान खान ने फिल्म पीकू में एक साथ काम किया है। जबकि इस फिल्म के बाद इरफ़ान और दीपिका विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आएंगे।

Leave a Reply