फिल्म छपाक की शूटिंग के दौरान इस लुक में नजर आईं दीपिका पादुकोण, उनकी एक्टिंग देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

फिल्म छपाक की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण नई दिल्ली के जनपथ में स्पॉट हुईं। इसकी तस्वीरें भी सामने आईं हैं। वह फेब इंडिया एक शो रूम के बाहर छपाक के लिए शूटिंग कर रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म छपाक की शूटिंग के दौरान इस लुक में नजर आईं दीपिका पादुकोण, उनकी एक्टिंग देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़
फिल्म 'छपाक' की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण। (फोटोः हिंदी रश)

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ का फर्स्ट लुक आने के बाद से ही ऑडियंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रही है। फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जीवन पर आधारित है। फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर के लुक में दिखाई दी हैं, जिसकी ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटीक ने भी सराहना की है। फिल्म की शूटिंग भी दिल्ली में शुरू हो चुकी है।

फिल्म छपाक की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण नई दिल्ली के जनपथ में स्पॉट हुईं। इसकी तस्वीरें भी सामने आईं हैं। वह फेब इंडिया एक शो रूम के बाहर छपाक के लिए शूटिंग कर रही हैं। वह अपने किरदार यानि लक्ष्मी अग्रवाल के केरेक्टर में दिखाई दीं। उन्होंने पीला कुर्ता पहना हुआ था। आपको बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल पर इसी जगह एसिड अटैक हुआ था और इसी सीन को फिल्माने की शूटिंग की गई है।

Chhapaak De

शूटिंग के दौरान उमड़ी भीड़

फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान वह लोगों का अभिवादन करती हुई नजर आईं। कई लोगों ने उन्हें अपने मोबाइल के कैमरे में कैद किया तो कई लोगों ने दूर से ही हाथ हिलाकर उनके प्रति सम्मान दिखाया। फिल्म की शूटिंग पिछले 10 दिनों से दिल्ली में चल रही है और आगे की शूटिंग नोएडा में होगी।

Deep

फर्स्ट लुक देख लक्ष्मी अग्रवाल ने कहा ये

लक्ष्मी अग्रवाल से फिल्म छपाक के फर्स्ट लुक के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण का पहला लुक देखकर उन्हें खुशी है। उन्हें खुशी है कि एक सेलिब्रिटी उनके लुक में हैं। उन्होंने कहा दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्टिस्ट की सराहना की। आपको बता दें कि फिल्म की घोषणा से ही फिल्म और दीपिका पादुकोण की चर्चा शुरू हो गई थी। फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा विक्रांत मैसी भी अहम किरदार में हैं।

यहां देखिए दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply