दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच आए रणवीर सिंह, वेडिंग रिसेप्शन के लिए भेजा न्योता

दीपिका पादुकोण ने कैटरीना को अपनी शादी के रिसेप्शन पार्टी के लिए नहीं बुलाया है। लेकिन रणवीर सिंह ने इस दूरी को खत्म करने के लिए कदम आगे बढ़ाया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच आए रणवीर सिंह, वेडिंग रिसेप्शन के लिए भेजा न्योता

दीपिका पादुकोण की नाराजगी अब तक साफ झलक रही है। कैटरीना कैफ ने तो दीपिका की पुरानी बातों को भूला दिया लेकिन दीपिका अब तक नहीं भूल पाईं। शायद इसलिए कैटरीना को अपनी शादी के रिसेप्शन पार्टी के लिए नहीं बुलाया है। लेकिन रणवीर सिंह ने इस दूरी को खत्म करने के लिए कदम आगे बढ़ाया है। ऐसा कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह की ओर से कैटरीना कैफ को निमंत्रण मिल गया है। कैटरीना कैफ निमंत्रण मिलने के बाद सलमान खान से मिली हैं। इसके बाद वह रिसेप्शन पार्टी में आने के लिए प्लान बनाईं हैं। कैटरीना तो दीपवीर की शादी के लिए भी बेसब्री से इंतजार कर रही थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 01 दिसंबर को मुंबई के होटल ग्रांड हयात में दीपवीर ने शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी है। इसमें बॉलीवुड के दोस्त शामिल होंगे। इसके लिए कैटरनी को दीपिका की ओर से नहीं बुलाया गया है। जबकि, ऐसा कहा जा रहा है कि रणवीर की ओर से कैटरीना को बुलाया गया है। आज से चार दिन पहले कैटरीना को इंविटेशन कार्ड मिला। इसके बाद वह सलमान खान से मिलीं। इसके साथ ही कैटरीना कैफ की ओर से कहा गया है कि वे अली अब्बास जफर के साथ पार्टी में आएंगी। इसमें शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली आदि बॉलीवुड सितारें शामिल होंगे।

दीपिका और कैटरीना का झगड़ा
दरअसल, कैटरीना और दीपिका का झगड़ा बहुत पुराना है। दीपिका उन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशीप में थीं। इसी बीच रणबीर की लाइफ में कैटरीना कैफ ने जगह बना ली। जिसके कारण दीपिका को अपना प्यार खोना पड़ा था। ये दीपिका के लिए सबसे दर्दनाक पल था। दीपिका ने बामुश्किल खुद को संभाला और आगे बढ़ीं। इसके बाद कैटरीना और दीपिका एक-दूसरे की दुश्मन बन गईं। हालांकि कैटरीना की ओर से ये दुश्मनी शादी के समय खत्म कर दी गई। कैटरीना ने तो खुलकर कहा कि वे दीपिका की शादी में जाना चाहती थीं। इसके लिए वे ड्रेस आदि भी तैयार रखी थीं।

यहां देखिए दीपवीर की शादी के रिसेप्शन पार्टी का वीडियो…

यहां देखिए दीपिका और रणवीर की शानदार तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply