बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहुंचीं मैडम तुसाद म्यूजियम तो इंटरनेट पर मचा हंगामा, वजह है काफी दिलचस्प

दीपिका पादुकोण ने मैडम तुसाद में पेश की गई इस प्रतिमा को अपने फाउंडेशन को समर्पित किया है। उनका मानना ​​है कि जिस तरह वह अपने फाउंडेशन के लिए खड़ी रहती है, ठीक उसी तरह उनकी यह प्रतिमा भी इस फाउंडेशन के समर्थन में भागीदार होगी।

deepika padukone
दीपिका पादुकोण (फोटो:ट्विटर)

हाल ही में इस एक्ट्रेस का क्रेज लोगों में फिर देखने को मिला है। इस बार वजह उनकी फिल्म नहीं, बल्कि कुछ और है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि दीपिका इस वक्त मैडम तुसाद में अपनी प्रतिष्ठित प्रतिमा का अनावरण करने के लिए लंदन में हैं। उनकी इस प्रतिमा का अनावरण हो चुका है। लेकिन इसके साथ ही इंटरनेट पर खलबली मच गई है जिसके पीछ वजह काफी दिलचस्प है। आईए जानते हैं कि कोई दीपिका के वैक्स ऑफ स्टैच्यू के अनावरण होते ही हलचल मच गई और उसे लेकर लोग क्या ट्वीट कर रहे हैं।

क्यों मची है हलचल जानिए वजह
दीपिका पादुकोण ने मैडम तुसाद में पेश की गई इस प्रतिमा को अपने फाउंडेशन को समर्पित किया है। उनका मानना ​​है कि जिस तरह वह अपने फाउंडेशन के लिए खड़ी रहती है, ठीक उसी तरह उनकी यह प्रतिमा भी इस फाउंडेशन के समर्थन में भागीदार होगी।

जैसे ही अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम लाइव के जरिये अपने वैक्स स्टेचू का अनावरण किया, इंटरनेट पर इसी वजह से हलचल पैदा हो गई। परिणामस्वरूप भारत में हैशटैग स्टैच्यू ऑफ पर्पस मजबूती से ट्रेंड करते हुए नज़र आया। दुनिया भर से अभिनेत्री के प्रशंसक अपनी उत्सुकता कंट्रोल नहीं कर पाए और सोशल मीडिया के जरिए उन पर अपने प्यार की बौछार कर रहे है।

क्या कहा है फैंस ने आप भी जानिए
दीपिका पादुकोण के इस बयान के बाद उऩके फैंस जमकर उनकी तारीफें कर रहे हैं। वो अपना पूरा सपोर्ट इस एक्ट्रेस को देते नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर उनके फैंस के ट्वीट्स की लाइन लग गई है। आप भी देखिए ऐसे ही कुछ ट्वीट्स

https://twitter.com/Im_AaYan07/status/11061887834881
31072

क्या कहा दीपिका ने इसे लेकर
जैसा कि दीपिका काफी डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं और इससे बाहर आने के बाद उन्होंने कई मौके पर इसके बारे में खुलकर बात भी की है। मैडम तुसाद में अपने इस प्रतिमा को अपने फाउंडेशन ‘लाइव लाफ लव’ को समर्पित करते हुए कहा, ‘ एक छोटी लड़की के रूप में, मैं बहुत जिज्ञासु बच्चा थी, मेरे लिए, उद्देश्य कुछ ऐसा है जो बहुत महत्वपूर्ण है। हालांकि, बड़े हो या छोटे, मैं अपने जीवन में जो कुछ भी कर रही हूं, उसका उद्देश्य और हम जो करते हैं, वह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मैडम तुसाद से मुझे फोन आने के बाद, मैंने सोचा कि इसका उद्देश्य क्या है, हम ऐसा क्यों कर रहे हैं, या ऐसा क्या है कि मेरे प्रशंसक मुझे याद रखेंगे, मेरा स्टेचू क्यों याद रखेंगे, ऐसा क्या है जो मैं पीछे छोड़ना चाहूँगी और मानसिक स्वास्थ्य का मुद्दा मेरे दिल के बहुत करीब है, यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं बेहद भावुक हूं। मैंने कहा कि यह मेरे प्रशंसकों के लिए है, जब वे मेरा स्टेचू देखेंगे तो मुझे उम्मीद है कि यह उस शख्स की याद दिलाएगा जिसने मानसिक बीमारी को रोकने के लिए कुछ किया था, जिसने जागरूकता पैदा करने और मानसिक बीमारी को नष्ट करने की दिशा में काम किया था। मुझे आशा है कि यह लोगों के भीतर आशा की भावना प्रदान करेगा। मुझे उम्मीद है कि यह संदेश लोगों तक पहुंचने में कामयाब होगा।’ फिल्मी करियर की बात करें तो दीपिका जल्द ही एसिड अटैक सर्वाइर लक्ष्मी पर बन रही फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी।

वीडियो में देखिए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की कुछ खास बातें…

 

Leave a Reply