ऐसा है दीपिका पादुकोण का स्पेशल डायमंड वाला मंगलसूत्र, रणवीर सिंह के लिए लीं ये खास ज्वेलरी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी करीब आ रही है। खबर आ रही है कि दीपिका ने अपने लिए स्पेशल डायमंड जड़ा मंगलसूत्र खरीदा है।

By   |    |   624 reads   |  0 comments
ऐसा है दीपिका पादुकोण का स्पेशल डायमंड वाला मंगलसूत्र, रणवीर सिंह के लिए लीं ये खास ज्वेलरी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी करीब आ रही है। ऐसे में दीपिका पादुकोण इन दिनों बहुत व्यस्त हैं। खबर आ रही है कि दीपिका ने अपने लिए स्पेशल डायमंड जड़ा मंगलसूत्र खरीदा है। इतना ही नहीं और भी कई गहनें खरीदे हैं। इससे भी खास बात यह है कि वह रणवीर सिंह के लिए सोने का चेन भी खरीदी हैं जो कि बहुत ही खास बताया जा रहा है। दीपिका पादुकोण को मुंबई के तनिष्क ज्वेलर्स के यहां गहनों को खरीदते देखा गया है। दीपिका पादुकोण के मंगलसूत्र खरीदने के बाद फिर से चर्चा में बने हुए हैं। देखना है कि ये मंगलसूत्र दीपिका पर कितना प्यारा लगता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण ने केवल 20 लाख रुपए का मंगलसूत्र लिया है। इस मंगलसूत्र में केवल डायमंड लगे हुए हैं। यह बहुत ही खास तरीके से बनाया जा रहा है। इसके अलावा दीपीका ने दो और गले का हार लिया है। इनको भी खास तरीके से डिजाइन किया गया है। इसके अलावा रणवीर सिंह के लिए गले का चेन लिया। ये चेन रणवीर सिंह ने पद्मावत में पहना था। इस तरह दीपिका पादुकोण ने कुल चार गहने खरीदे हैं। इनकी कीमत करीब एक करोड़ रुपए बताई जा रही है। खबर यह भी आ रही है कि दीपिका पादुकोण अन्य सामानों की खरीदारी भी कर रही हैं।

प्राइवेट ढंग से शादी
इटली के कोमो लेक नामक स्थान पर शादी प्राइवेट ढंग से होगी। इस शादी में बहुत ही करीब के 80 मेहमान शामिल होंगे। लेकिन इस लिस्ट में बॉलीवुड से केवल संजय लीला भंसाली का नाम है। इसके अलावा कोई भी बॉलीवुड स्टार दिखाई नहीं देगा। ऐसे में हो सकता है कि फिल्मी दुनिया के कुछ खास दोस्त नाराज हो जाएं। खैर ये बात तो 14 और 15 नवंबर को ही स्पष्ट हो पाएगी। वैसे भी संजय लीला भंसाली दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के बहुत ही करीबी और खास माने जाते हैं। इसलिए इनका जाना तो तय माना जा रहा है।

रिसेप्शन में तीन हजार मेहमान
शादी के बाद 30 नवंबर और 01 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन रखा गया है जिसमें केवल प्रोफेशनल लोग आएंगे। दो दिन तक ग्रांड हयात में जश्न का माहौल चलेगा। इस पार्टी में करीब तीन हजार से ज्यादा मेहमान शिरकत करेंगे। इसके अलावा दीपिका पादुकोण के होम टाउन बेंगलुरु में भी दो दिन (28 व 29 नवंबर) तक रिसेप्शन चलेगा। ये पार्टी केवल स्कूल व कॉलेज फ्रेंड के लिए है। चलिए इसी बहाने हम दीपिका के बचपन के दोस्तों को देख पाएंगे। मतलब चार दिनों तक भारत में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी के रिसेप्शन की पार्टी चलेगी।

वीडियो देखें…

Leave a Reply