सैफ अली खान-सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ यूं मस्ती करते स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण

श्रीलंका एयरपोर्ट पर सैफ अली खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा से बातचीत करते हुए स्पॉट हुई है। दीपिका पादुकोण इस मौके पर कैजुअल लुक में दिखीं...

Author   |     |     |     |   Updated 
सैफ अली खान-सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ यूं मस्ती करते स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण श्रीलंका से मुंबई वापस लौट आई है। इस दौरान उन्हें श्रीलंका एयरपोर्ट पर सैफ अली खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा से बातचीत करते हुए स्पॉट हुई है। दीपिका पादुकोण इस मौके पर बहुत कैजुअल लुक में नजर आई। उन्होंने सफेज रंग का आउटफिट पहना हुआ था। दीपिका मुंबई एयरपोर्ट पर भी कैमरे में कैद हुई। इस दौरान वो काफी स्माइल करती नजर आई।

दीपिका ने इस दौरान व्हाइट कलर की ट्यूनिक के साथ ब्लू फ्लेर्ड डेनिम पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर के स्नीकर्स पहले हुए थे साथ ही सनग्लासेज का इस्तेमाल भी किया था। दीपिका पादुकोण को उनके अभिनय के अलावा फैंस उनके स्टाईल के लिए उन्हें काफी पसंद करते हैं। हर तरीके के आउटफिट को दीपिका बेहद ही सलीके से कैरी करती हैं।

फिलहाल दीपिका पादुकोण की शादी इटली में होगी या नहीं इसको लेकर कंफर्मेशन नहीं है। लेकिन शादी 14 और 15 नवंबर को होगी। देखना है कि मुंबई या इटली में से कौन सी जगह फाइनल होती है। इसके बाद भारत लौटने पर दीपिका पादुकोण के होम टाउन बेंगलुरु में भी दो दिन (28 व 29 नवंबर) तक रिसेप्शन पार्टी चलेगी। इसके अलावा मुंबई में भी 30 नवंबर और 01 दिसंबर में भी रिसेप्शन पार्टी होगी।

मतलब कि इस बीच दोनों बहुत व्यस्त रहेंगे। तो वहीं, 28 दिसंबर को रणवीर सिंह के लाइफ की सबसे बड़ी फिल्म ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को पर्दे पर आएगी। इसके लिए वह प्रमोशन के लिए भी जाएंगे। इस बीच लंबा समय तो नहीं मिलेगा लेकिन इनकी बेताबी से साफ जाहिर हो रहा है कि थोड़े समय के लिए हनीमून पर जरूर जाएंगे। फिलहाल तो ऐसी संभावना बनती दिख रही है। आगे क्या होगा ये तो उनको ही पता है।

कुछ यूं दी शादी की खबर

दीपिका ने शादी का कार्ड शेयर कर लिखा है, ‘हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हो गई है। इतने सालों में आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं। बहुत सारा प्यार, दीपिका और रणवीर।’ जैसी ही दीपिका ने इसे शेयर किया फैंस तो मुबारकबाद देने के लिए उमड़ पड़े। फैंस के मैसेज पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे किस तरह से इस कंफर्म डेट के लिए बेताब थे। वैसे दीपिका व रणवीर की बेताबी भी साफ दिख रही है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply