दीपिका पादुकोण की कोड लैंग्वेज सुनकर चौंक गई NCB, बताया- ‘माल है क्या’? कोड वर्ड है!

एनसीबी (NCB) ने दीपिका को ड्रग्स चैट को लेकर पूछताछ में सवाल पूछे तो दीपिका की कोड लैंग्वेज सुनकर एनसीबी भी हैरान रह गई। एनसीबी ने दीपिका से ये जानने की कोशिश की कि माल क्या होता है?

  |     |     |     |   Updated 
दीपिका पादुकोण की कोड लैंग्वेज सुनकर चौंक गई NCB, बताया- ‘माल है क्या’? कोड वर्ड है!
दीपिका पादुकोण की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम सामने आने के बाद से फ़िल्मी गलियरों में हलचल तेज हो गई है। वहीं जब एनसीबी (NCB) ने दीपिका को ड्रग्स चैट को लेकर पूछताछ में सवाल पूछे तो दीपिका की कोड लैंग्वेज सुनकर एनसीबी भी हैरान रह गई। एनसीबी ने दीपिका से ये जानने की कोशिश की कि माल क्या होता है? दीपिका ने इसका जो जवाब दिया उससे सभी चकित रह गए।

माल क्या होता है? के सवाल पर दीपिका पादुकोण ने कहा “हां मैंने पूछा था, माल है क्या? लेकिन ये माल वो नहीं है जो आप लोग समझ रहे हैं। हम माल सिगरेट को कहते हैं। माल सिगरेट का हमारा कोड वर्ड है। एनसीबी ने दीपिका के चैट के रिफ्रेंस में दूसरा सवाल पूछा फिर हैश क्या है? ये भी आपके चैट का हिस्सा है। जिस पर दीपिका ने कहा माल हमलोग सिगरेट को कहते हैं और हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट को।

दीपिका पादुकोण की फोटो

दीपिका ने हैश के सवाल पर कहा हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट को कहते हैं। अलग-अलग ब्रैन्ड के सिगरेट को। जब एनसीबी ने सवाल पूछा कि ये हैश और वीड अलग-अलग ब्रैंड के सिगरेट कैसे हो सकते हैं? दीपिका ने जवाब दिया ‘हैश’ हम पतली सिगरेट को कहते हैं और ‘वीड’ मोटी सिगरेट को।

दीपिका ने पनीर को लेकर कहा वो उन लोगों के लिए करती हैं, जो बहुत दुबले पहते होते हैं। ऐसे दुबले पतले शख्स को देख कर हम आपस में उसे पनीर बुलाते हैं। क्विकी एंड मैरिज का कोड भी उन्होंने डिकोड किया। ये लॉन्ग एंड शॉर्ट रिलेशनशिप के लिए इस्तेमाल किया जाता है। क्विकी मतलब शॉर्ट रिलेशन। मैरिज मतलब लॉन्ग रिलेशन। एनसीबी की पूछताछ में आगे क्या होते हैं ये समय आने पर सबके सामने आ जाएगा। आखिर दीपिका की बातों में कितनी सच्चाई है।

ड्रग्स मामले पर सुखविंदर सिंह का रिएक्शन, बॉलीवुड ही नहीं म्यूजिक इंडस्ट्री में भी होगा क्लीनअप

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply