दीपिका पादुकोण ने न्यूयॉर्क में किया चैरिटी डिनर, लोगों को बताया डिप्रेशन से निकलने का बेहतरीन तरीका

ग्लोबल आइकन बन चुकी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में डिप्रेशन को लेकर एक बार फिर बात की। न्यूयॉर्क में चैरिटी डिनर के लिए पहुंची इस एक्ट्रेस ने लोगों को डिप्रेशन से निकलने का बेहतरीन तरीका बताया।

Author   |     |     |     |   Updated 
दीपिका पादुकोण ने न्यूयॉर्क में किया चैरिटी डिनर, लोगों को बताया डिप्रेशन से निकलने का बेहतरीन तरीका
दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन से निकलने का बेहतरीन तरीका बताया(फोटो:विरल/मानव)

ग्लोबल आइकन बन चुकीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज की लड़कियों के लिए एक इंस्पिरेशन हैं। ये एक्ट्रेस कई मौकों पर बिना हिचक के अपने डिप्रेशन के बारे में बात करते नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं, चाहे चैरिटी डिनर हो या किसी सामाजिक मुद्दे पर अपनी राय रखनी हो ये एक्ट्रेस अपनी मौजूदगी और जबरदस्त सोच से हमेशा तारीफ पाती हैं। ये ऐसे कई बड़े इवेंट का हिस्सा रह चुकी हैं। हाल ही में ये एक्ट्रेस एक बार फिर चैरिटी डिनर में नजर आईं।

हाल ही में ये एक्ट्रेस न्यूयॉर्क में चैरिटी डिनर के लिए पहुंची थी। यहां उन्होंने बतौर स्पीकर शिरकत की। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Look) ने इस इवेंट में कई प्रेरणादायक बातें कही। इस एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया (Deepika Padukone Instagram) पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें ये एक्ट्रेस ब्लैक पैंटसूट में नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह उनका ये लुक काफी खूबसूरत और ग्लैमरस था। इस इवेंट पर इस एक्ट्रेस ने डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए कहा-

पूरी दुनिया में करीब 300 मिलियन लोग ऐंगजाइइटी और डिप्रेशन से गुजर रहे हैं। ये चीजें किसी भी व्यक्ति, किसी जगह, दुनिया के किसी हिस्से और किसी पेशे में नजर आ सकती हैं। मेरे लिए वो वक्त काफी मुश्किल भरा था जब मुझे इसका एहसास भी नहीं था कि इन चीजों से मैं गुजर रही हूं। जब मुझे इसका पता चला तो मैंने एक चीज जिसका नाम है क्लिनिकल डिप्रेशन उसकी मदद दी। इसके बाद मैं काफी बेहतर महसूस करने लगी थी।

आगे बात करते हुए इस एक्ट्रेस ने इससे निकलने का बेहतरीन तरीका बताया, उन्होंने कहा-

जब मैं इस दौर से गुजर रही थी और ट्रीटमेंट ले रही थी उस वक्त मैंने एक चीज सीखा कि इससे निकलने के लिए आपको धैर्य और उम्मीद की जरूरत होती है। सुपरमैन ने भी कहा था कि अगर आप उम्मीद रखेंगे तो कुछ भी मुश्किल नहीं है।

देखिए उनका ये वीडियो…

आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस जल्द ही एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे। मेघना गुलजार ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सेट से कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा, ये रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में भी सपोर्टिंग रोल में दिखेंगी।

जानिए दीपिका पादुकोण ने होमोसेक्सुअलिटी को लेकर क्या कहा…

यहां देखिए छपाक फिल्म का लीक वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply