दूल्हे के सेहरे से लेकर दुल्हन के लहंगे तक, कुछ इस तरह किया गया था ‘दीपवीर’ का श्रृंगार

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं...

Author   |     |     |     |   Updated 
दूल्हे के सेहरे से लेकर दुल्हन के लहंगे तक, कुछ इस तरह किया गया था ‘दीपवीर’ का श्रृंगार

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं। इन तस्वीरों में दीपवीर राजा-रानी की तरह लग रहें हैं। दीपिका सब्यासाची के आउटफिट और ज्वैलरी पहनकर मानों कहर बरपा रहीं हैं। परंपरा के बीच उनका शाही अंदाज गजब का लग रहा है। चलिए आपको बताते हैं कि दीपवीर के इस जोड़े को किसने तैयार किया है।

दीपिका पादुकोण ने सेफरॉन साड़ी पहनी हुई है। इस साड़ी को सब्यासाची द्वारा डिजाइन किया गया है। उन्होंने गले में भारी चोकर पहन रखा है और माथा पट्टी पहन रखा है। जिसे भी सब्यासाची द्वारा डिजाइन किया गया है।

पंजाबी रीति रिवाज से शादी कर रही दीपिका ने लाल जोड़ा पहना हुआ है। जिसे भी सब्यासाची की टीम द्वारा डिजाइन किया गया है। इसमें उन्होंने बड़ी से नथनी पहनी, मांग टीका, कलीरे पहने हैं। जो पंजाबी शादी की रस्म में जरूरी है।रणवीर ने सफेद कुर्ता और अंगवस्त्रम पहना हुआ है। जिसको भी सब्यासाची द्वारा डिजाइन किया गया है।

लोकेशन-लेक कोमो
रणवीर-दीपिका आउटफिट– सब्यासाची
दीपिका ज्वैलरी– सब्यासाची ऑफिशियल
मेकअप– संध्याशेखर
दीपिका हेयर स्टाइल– शलीनअंथानी
रणवीर हेयर स्टाइल– दर्शन वालेकर
रणवीर स्टाइल– नीताशा गौरव

दीपिका फिल्म में पद्मावत के लुक से मिलती जुलती नजर आ रहीं हैं। उन्होंने लाल रंग के लहंगे पर लाल चूनरी ओढ रखी है। चूनरी में सदा सौभाग्यवती भव: लिखा हुआ है। दीपिका ने हाथों में चूड़ा और कलीरे पहना हुआ है। उनकी उंगली में इंगेजमेंट रिंग भी नजर आ रहीं हैं, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है।

इतना ही नहीं एक तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि दीपिका की कानों में रणवीर कुछ कहने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों की जुगलबंदी उनके फैंस का दिल जीत लेगी। इसके साथ ही रणवीर सिंह की बात करें, तो उन्होंने भी लाल शेरवानी के साथ लाल पगड़ी लगाई हुई है। उनके गले में लाल गुलाब की माला है।

जानिए किन लोगों ने किया ‘दीपवीर’ का श्रृंगार…

दीपिका ने पहनी इनकी डिजाइन की हुई ज्वैलरी…

पंजाबी दुल्हन ने पहने इन लोगों द्वारा डिजाइन की गए आउटफिट और ज्वैलरी….

कोंकणी रस्म के अनुसार इन लोगों ने दूल्हे को सजाया…

वीडियो में देखिए दीपवीर की शादी की 10 खास बातें…

 

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 8871904094
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply