शादी से पहले दीपक कलाल ने खोल दी साड़ी, तो राखी सावंत ने पहनाया मंगलसूत्र, देखिए VIDEO

राखी सावंत और दीपक कलाल की शादी के बीच इनका चौंकाने वाला वीडियो और फोटो सामने आया है। इसमें दीपक कलाल राखी सावंत की साड़ी उतारकर फेंकते दिख रहे हैं।

By   |    |   1,695 reads   |  0 comments
शादी से पहले दीपक कलाल ने खोल दी साड़ी, तो राखी सावंत ने पहनाया मंगलसूत्र, देखिए VIDEO

राखी सावंत और दीपक कलाल (Rakhi Sawant and Deepak Kalal) की शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इसी बीच राखी सावंत और दीपक कलाल के चौंकाने वाले वीडियो और फोटो सामने आए हैं। इसमें दीपक कलाल मीडिया के सामने राखी सावंत की साड़ी उतारकर फेंकते दिख रहे हैं। तो वहीं, राखी सावंत अपने होने वाले पति को मंगलसूत्र को पहना रही हैं। इस नजारा को देखकर मीडियाकर्मी चौंक गए हैं।

इस दौरान राखी सावंत ने बताया है कि साड़ी उनको एमसी डोनाल्ड ट्रंप (McDonalds Trump) की ओर से गिफ्ट मिली है। इसके लिए वे शुक्रिया अदा कर रही हैं। वैसे दीपक कलाल और राखी सावंत के ऐसे कारनामे नए नहीं हैं। इससे पहले भी हम इनके ऐसे वीडियो देख चुके हैं।

राखी सावंत मीडिया वालों को बुलाई हैं। इस दौरान उनके तीन वीडियो सामने आए हैं। जिसमें दीपक कलाल राखी सावंत के साड़ी पहनने पर नाराजगी जताते हैं और छम्मक छल्लो कहकर बुलाते हैं तो वहीं, राखी दीपक को पतीला बोल रही हैं। इतना ही नहीं दीपक कलाल तो राखी की जबरन साड़ी उतारने लगते हैं। इसके अलावा राखी दीपक को मंगलसूत्र पहनाती दिख रही हैं। इस तरह से शादी से पहले दीपक कलाल और राखी सावंत जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं। इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

VIDEO में देखिए राखी सावंत-दीपक कलाल का पूरा ड्रामा…

वर्जिनिटी टेस्ट कराया
दरअसल, राखी सावंत ने इस साड़ी के लिए एमसी डोनाल्ड ट्रंप का शुक्रिया अदा किया है। इतना ही नहीं राखी ने बताया है कि ट्रंप ने चार चार्टर्ड प्लेन भी गिफ्ट किया है ताकि बारातियों को ले जा सकें। बताते चलें कि राखी सावंत और दीपक कलाल 31 दिसंबर को लॉस एंजिल्स में शादी करने जा रहे हैं। इसके लिए दीपक और राखी ने टिकट भी बुक कर रखा है। शादी से पहले तो दीपक कलाल ने राखी का वर्जिनिटी टेस्ट कराया है। इसके साथ-साथ अपना भी वर्जिनिटी टेस्ट कराकर शादी के कार्ड के बाद सर्टिफिकेट को पोस्ट किया था।

दीपक कलाल और राखी सावंत के ये फोटो देखें…

Leave a Reply