De De Pyaar De ने पार किया कमाई ये आंकड़ा, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये रिकॉर्ड बनाने से चूक जाएगी फिल्म

अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे बॉक्स ऑफिस (De De Pyaar De Box Office Collection) पर लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर रही है। फिल्म ने 75 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
De De Pyaar De ने पार किया कमाई ये आंकड़ा, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये रिकॉर्ड बनाने से चूक जाएगी फिल्म
फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह(फोटो:यूट्यूब)

अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे बॉक्स ऑफिस (De De Pyaar De Box Office collection) पर लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर रही है। फिल्म ने 75 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। फिल्म को मेट्रो और टीयर-1 शहरों में अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। हालांकि फिल्म शहरी क्षेत्रों में लोगों की भीड़ जुटाने में कामयाब नहीं हो पाई है। फिल्म पहले सप्ताह में 60 करोड़ रुपए और दूसरे में वीक में 14 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh Movie Review) का मानना है कि फिल्म को 100 करोड़ रुपए का बिजनेस करने में कठिनाई हो सकती हैं, क्योंकि अगले वीक सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर भारत रिलीज होगी। रिलेशनशिप पर आधारित दे दे प्यार दे को लोगों ने काफी पसंद किया है। फिल्म में अजय देवगन 50 साल के शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो 26 साल की इंजीनियर लड़की आएशा (रकुल प्रीत सिंह) से प्यार करने लगते हैं और वो भी उनसे प्यार करती है।

यहां देखिए तरण आदर्श का ट्वीट-

रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन ने पहली बार किया काम

फिल्म (De De Pyaar De ) में अजय देवगन अपनी मंजू (तब्बू) से अलग रहे हैं और उनके दो बच्चे होते हैं। फिल्म अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू के इर्द-गिर्द ही घूमती हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय और रकुल प्रीत सिंह पहली बार एक साथ नजर आए हैं।। ये एक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी एक ऐसे शख्स (अजय देवगन) के आस-पास घूमती है। फिल्म में जिम्मी शेरगिल भी अहम किरदार में हैं।

‘दे दे प्यार दे’ में ही नहीं, बॉलीवुड की इन फिल्मों में भी दिखा रिलेशनशिप के बीच लंबी उम्र का फासला

यहाँ देखिए फिल्म से जुड़ा वीडियो …

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply