शो Dance Deewane Juniors में Shilpa Shetty मचाएंगी धमाल, karan kundra की खातिर करेंगी नागिन एंट्री

शो डांस दीवाने जूनियर का आने वाला हफ्ता काफी धमाकेदार होने वाला है। क्योंकि शिल्पा शेट्टी( Shilpa Shetty) इस शो में गेस्ट बनकर शिरकत करेंगी। वह सॉन्ग 'मैं नागिन तू सपेरा...' पर डांस करते हुए शो के होस्ट करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की खातिर नागिन बनकर स्टेज पर एंट्री करती है। शिल्पा को देखकर एक पल के लिए करण कुंद्रा दंग रह जाते है,

  |     |     |     |   Updated 
शो Dance Deewane Juniors में Shilpa Shetty मचाएंगी धमाल, karan kundra की खातिर करेंगी नागिन एंट्री

रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। इस शो के नन्हे कंटेस्टेंट अपने जबरदस्त टैलेंट और शानदार डांस से लोगों का दिल जीत लेते है। वहीं अब शों के अपकमिंग एपिसोड में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने डांस का जलवा दिखाती नजर आयेंगी ।

दरअसर, शो डांस दीवाने जूनियर का आने वाला हफ्ता काफी धमाकेदार होने वाला है। क्योंकि शिल्पा शेट्टी( Shilpa Shetty) इस शो में गेस्ट बनकर शिरकत करेंगी। शो के अपकमिंग एपिसोड में शिल्पा अपने एंट्री से शो में एंटरटेनमेंट का बाज हाई करती हुई दिखेंगी। शिल्पी शेट्टी (Shilpa Shetty )किस तरह से एंट्री लेंगीं इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है।

रियलिटी शो डांस दीवाने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो

वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) नागिन फिल्म के आइकॉनिक सॉन्ग ‘मैं नागिन तू सपेरा…’ पर डांस करते हुए धमाकेदार एंट्री करती हैं। शिल्पा शो के होस्ट करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की खातिर नागिन बनकर स्टेज पर एंट्री करती है। शिल्पा को देखकर एक पल के लिए करण कुंद्रा दंग रह जाते है, और वह शिल्पा से कहते हैं- बोलती बंद करवा दी आपनेमैम. करण की बात पर शिल्पा शेट्टी कहती हैं- मुझे लगा कि इस गाने पर एंट्री करने का सेंस बनता हैं, क्योंकि आज कल आप नागिन को ज्यादा पसंद करते हैं ना शिल्पा की बात सुनकर करण कुंद्रा की बोलती बंद हो जाती है.

देशे वीडियो

वहीं शो की जज नीतू सिंह भी करण को टीज करते हुए कहती हैं- करण आपको ये बहुत पसंद आया होगा. इसपर करण हंसते हुए कहते हैं- बोल तो रहा हूं मैम दुनिया खत्म.

बता दे की करण कुंद्रा इन दिनों टीवी की नई नागिन तेसजस्वी प्रकाश को डेट कर रहें है। करण और तेजस्वी बिग बॉस 15 में मिले थे। शो में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। करण और तेजस्वी को अक्सर ही एक दूसरे के साथ देखा जाता है। फैंस को कपल की जोड़ी काफी पसंद है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply