सलमान खान ने लगाए जैकलीन फर्नांडिस के साथ ठुमके, देखिए कैसी है दबंग टूर

जैकलीन फर्नांडिस के साथ कुछ इस तरह सलमान खान ने लगाए ठुमके,देखिए दबंग टूर

By   |     |   1,388 reads   |   0 comments
सलमान खान ने लगाए जैकलीन फर्नांडिस के साथ ठुमके, देखिए कैसी है दबंग टूर

सलमान खान ने लगाए जैकलीन फर्नांडिस के साथ ठुमके, देखिए कैसी है दबंग टूर

दबंग टूर के तहत लंदन, हांगकांग, ऑकलैंड और मेलबर्न में भारतीय प्रवासियों का मनोरंजन कर चुके सुपरस्टार सलमान खान अब अमेरिका और कनाडा का टूर कर रहे हैं। सलमान ने ट्वीट कर बताया था कि अमेरिका और कनाडा .. अगली बारी तुम्हारी! आ रहे हैं हम, स्वैग के साथ (नेक्स्ट इज कनाडा! स्वैग के साथ आ रहे हैं) दबंग रीलोडेड, द-बंग यात्रा। सलमान के साथ इस यात्रा में जैकलिन फर्नाडीज, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, कृति सैनन, प्रभुदेवा, डेजी शाह और मनीष पॉल जैसे सितारे भी शामिल हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘दबंग टूर’ के दौरान स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हुई नजर आईं। उन्होंने स्टेज के पीछे तैयार होने से लेकर स्टेज पर परफॉर्म करने तक का पूरा सफर वीडियो के जरिए दिखलाया। इस वीडियो में सलमान खान ‘किक’ फिल्म के फेमस गाने ‘जुम्मे की रात है’ पर जैकलीन के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं। जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश है। सलमान खान के डांस का यह जबरदस्त वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Atlanta 22.06.2018 #dabangg #worldtour

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

इस गाने में सलमान खान फेवरेट स्टेप कर रहे हैं जिसमें वह जैकलीन की स्कर्ट को उठा रहे हैं। ‘किक’ फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी जिसमें जैकलीन लीड रोल में थीं। यह फिल्म और ‘जुम्मे की रात है’ गाना सुपरहिट हुआ था। जल्द ही ‘किक’ फिल्म का सीक्वेल बनने जा रहा है जिसमें सलमान लीड रोल में हैं। इस यात्रा का पिछला पड़ाव दिसंबर 2017 में दिल्ली में था, जहां सितारे ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘गरम चाय की प्याली हो’, ‘मुन्नी बदनाम’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘स्वाग से स्वागत’ जैसे गीतों पर थिरकते नजर आए थे।

पिछले कई दिनों से मुंबई में सलमान, कैटरीना और जैकलीन सहित पूरी टीम इस टूर के लिए रिहर्सल कर रही थी। इस टूर के दौरान ये दोनों सितारे अपनी हिट फिल्म ‘किक’ और ‘रेस 3’ के गानों पर थिरकते नज़र आए। ‘दबंग टूर’ का शेड्यूल 21 दिनों का है जिसमें ये सभी सितारे कई देशों में जाकर परफॉर्म करेंगे। कल इन सभी सितारों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की।

Leave a Reply