‘दबंग 3’ का न्यू सांग ‘यूँ करके’ हुआ रिलीज़, चुलबुल पांडे ने किया सोनक्षी संग जमकर रोमांस, देखें वीडियो

दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) का सांग 'यूँ करके' आज रिलीज़ हो चूका है। वीडियो में चुलबुल और रज्जो की नटखट और चटपटी केमिस्ट्री आपका मन मोह लेगी।

Author   |     |     |     |   Published 
‘दबंग 3’ का न्यू सांग ‘यूँ करके’ हुआ रिलीज़, चुलबुल पांडे ने किया सोनक्षी संग जमकर रोमांस, देखें वीडियो
'यूँ करके' गीत की एक झलक

‘साड़ी का पल्लू घुमा के, ब्लाउस को अपने छुपा के, हो, बड़े आदर से निकली हो, यूँ करके, यूँ करके, ये हम नहीं कह रहे है बल्कि ये कह रहे है चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) अपनी रज्जो से। जो पिंक कलर की साड़ी पहन कर लगा रही है ठुमके और चुलबुल पांडे अपनी रज्जो के पीछे पीछे भाग रहे है।

‘चुलबुल पांडे’ का नाम सुन कर तो आप जान ही गए होंगे कि हम किस की बात कर रहे है? जी हाँ, हम बात कर रहे है- दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) की। जिनका गाना ‘यूँ करके’ आज रिलीज़ हो चूका है। वीडियो में चुलबुल और रज्जो की नटखट और चटपटी केमिस्ट्री आपका मन मोह लेगी। सलमान और सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) का किसिंग हुक बेहद अट्रेक्टिव है। इन दोनों की केमस्ट्री जबरदस्त है।

 

सलमान खान ने गाने की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि – ‘ये करो, वो करो, सब करो, जो करना है करो लेकिन करो तो।’

दूसरी ओर रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा ने गाने को शेयर करते हुए लिखा- ‘देखिए रज्जो और चुलबुल पांडे का नॉटी रोमांस।’

गाने कि बात करें तो ये एक परफेक्ट पार्टी नंबर साबित हो रहा है। इसे सुन आपके कदम थिरकने से नहीं रुक पाएंगे। सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि इसको सलमान खान ने अपनी आवाज़ दी है जिनमें उनका साथ दिया है पायल देव ने। इसे कंपोज साजिद-वाजिद ने किया है। गाने के लिरिक्स दानिश सबरी ने लिखे हैं। सलमान-सोनाक्षी के ठुमके के पीछे हाथ है कोरयोग्राफर वैभवी मरचेंट का।

आपको बता दें ‘दबंग 3‘ (Dabangg 3) को प्रभुदेवा (Prabhu Deva) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के साथ साईं मांजरेकर (Sudeep Manjerekar) और सुदीप किच्चा (Sudeep Kiccha) अहम भूमिका में है। यह फिल्म 20 दिसंबर को 4 भाषाओं हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलगु में रिलीज हो रही है।

सलमान खान को पीछे छोड़ने वाली रानू मंडल क्यों कर रही हैं अपना नाम बदनाम? देखें हिंदी रश में :

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply