Dabangg 3: दबंग फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्मों से आंखों का गहरा रिश्ता, लॉन्च हुआ मूवी का नैना लड़े सॉन्ग

फिल्म दबंग 3 के एक अनोखे कंपैन के तहत इसके प्रोड्यूसर ने फिल्म के रिलीज होने के 50 दिन पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक 'हुड हुड दबंग दबंग' का ऑडियो लॉन्च किया था। अब दूसरे सॉन्ग नैना लड़े (Naina Lade Song) का ऑडियो वर्जन लॉन्च हुआ है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Dabangg 3: दबंग फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्मों से आंखों का गहरा रिश्ता, लॉन्च हुआ मूवी का नैना लड़े सॉन्ग
दबंग 3 के नैना लड़े सॉन्ग का पोस्टर। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

फिल्म दबंग 3 के एक अनोखे कंपैन के तहत इसके प्रोड्यूसर ने फिल्म के रिलीज होने के 50 दिन पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘हुड हुड दबंग दबंग’ का ऑडियो लॉन्च किया था। अब दूसरे सॉन्ग नैना लड़े (Naina Lade Song) का ऑडियो वर्जन लॉन्च हुआ है। जिसे ऑडियंस काफी पसंद कर रही है।  साजिद वाजिद ने इसका म्यूजिक कंपोज किया है जबकि दानिश साबरी ने इसके बोल लिखे हैं। सिंगर जावेद अली ने इसे बेहद खूबसूरत तरीके से गाया है। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसमें मासूमियत भरे अंदाज़ के साथ फ़िज़ाओं में प्यार का जादू देखने मिल रहा है।

दिलचस्प बात यह है कि तीनों दबंग फ्रेंचाइजी में ‘नैना’ कनेक्शन के साथ एक गाना शामिल किया गया है। फिल्म दबंग से ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ और दबंग 2 से ‘नैना बड़े दगाबाज़ रे’ दोनों ही चार्टबस्टर हिट साबित हुए थे और अब दबंग की तीसरी किश्त के ऑडियो से ही इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ‘नैना लड़े’ भी दबंग सीरिज की नैना विरासत को बरकरार रखने के लिए तैयार है। फिल्म के गाने, म्यूजिक पार्टनर ‘टी-सीरीज’ द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किये जाएंगे। साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म को सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan Films) के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म अगले महीने 20 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान के अपॉजिट सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर हैं। साईं मांजरेकर इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं और वह एक्टर और फिल्ममेकर महेश मांजरेकर की बेटी हैं।

Dabangg 3: फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘हुड हुड दबंग’ ऑडियो वर्जन में लॉन्च

यहां सुनिए दबंग 3 का नैना लड़े सॉन्ग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply