Dabangg 3: जल्द शूट होगा दबंग 3 का क्लाइमैक्स सीन, शर्टलेस फाइट के लिए सलमान खान बहा रहे हैं जिम में पसीना

फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) में सलमान खान और किच्चा सुदीप के बीच शर्टलेस फाईट सीन होंगे और कहा जा रहा है कि फिल्म में ये शर्टलेस फाइट सीन काफी लंबा चलेगा। इसके लिए सलमान खान काफी मेहनत भी कर रहे हैं। इस फाइट सीन के लिए दोनों स्टार ने ट्रेनिंग भी ली है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Dabangg 3: जल्द शूट होगा दबंग 3 का क्लाइमैक्स सीन, शर्टलेस फाइट के लिए सलमान खान बहा रहे हैं जिम में पसीना
सलमान खान जिम में वर्कआउट करने के दौरान। (फोटोः इंस्टाग्राम)

सलमान खान की अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Shooting)  की शूटिंग जोरों पर चल रही है। फिल्म की की शूटिंग शुरू होने के साथ ही सलमान खान काफी सुर्खियों में रहे। फिल्म की शूटिंग महेश्वर में हुई, इसके बाद कास्ट और क्रू ने पुणे, मुंबई और राजस्थान में शूट हो चुका है, लेकिन अब फिल्म का क्लाइमैक्स सीन शूट होना बाकी है। आपको याद होगा, इस साल मई में किच्चा सुदीप ने एक ट्वीट के जरिए कहा था कि फिल्म में सलमान खान और उनके बीच शर्टलेस फाईट सीन होंगे और कहा जा रहा है कि फिल्म में ये शर्टलेस फाइट सीन काफी लंबा चलेगा।

सलमान खान (Salman Khan Shirtless Fight Scene)  इस फाइट सीन के लिए तैयारी 6 महीने से तैयारी कर रहे हैं और अब इस महीने में शर्टलेस फाइट सीन को फिल्माया जाएगा। शर्टलेस फाइट सीन के लिए सलमान खान एक बेस्ट शेप चाहते हैं। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, इस फाइट सीन में हाथों से लड़ाई होगी और इसके लिए दोनों सुपरस्टार को ट्रेनिंग भी दी गई है। जैसा की हम जानते हैं कि फिल्म दबंग 2 और दबंग 3 (Dabangg 3)  में सात साल का गैप है। फिल्म को फ्लैशबेक में भी दिखाई जाएगी और इसमें चुलबुल पांडे को एक लड़के के तौर पर दिखाया जाएगा। मतलब उनके चुलबुल पांडे बनने और उनकी पुलिस ट्रेनिंग का सफर दिखाया जाएगा।

यहां देखिए, सलमान खान का जिम में वर्कआउट करने वाला वीडियो-

सलमान खान कर रहे हैं हैवी एक्सरसाइज

इसके बाद सलमान खान (Salman Khan Exercise Video) हीरो वाला अवतार दिखाया जाएगा। सलमान खान समझते हैं कि फैंस की उनसे क्या उम्मीदें हैं और जबसे फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है वह अपने शरीर में कई तरह से बदलाव करते हुए आ रहे हैं और अपनी रूटीन लाइफ में कई कठिन एक्सरसाइज कर रहे हैं। इस दौरान वह हैवी वेट लिफ्टिंग, रनिंग, स्विमिंग और साइकिलिंग कर रहे हैं।

गणेश चतुर्थी पर सलमान खान के घर पहुंची थीं कैटरीना कैफ, गणपति बप्पा की आरती उतारते हुए वीडियो वायरल

यहां देखिए, सलमान खान ने दिखाई दबंगई

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply